सीएम शिवराज ने कमलनाथ से की मुलाकात
सीएम शिवराज ने कमलनाथ से की मुलाकात Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज ने कमलनाथ से की मुलाकात, हादसे के संबंध में उनका कुशलक्षेम पूछी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को हादसे का शिकार होते-होते बचे, बता दें कि इंदौर के एक अस्पताल में लिफ्ट में क्षमता से ज्यादा लोगों के सवार होने के कारण यह लिफ्ट नीचे आ गिरी, हादसे के वक्त लिफ्ट में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष कमलनाथ समेत कई लोग सवार थे। इंदौर के निजी अस्पताल में हुए हादसे के संबंध में आज सीएम शिवराज ने कमलनाथ के निवास पर पहुंचकर उनका कुशलक्षेम पूछी।

सीएम शिवराज ने कमलनाथ से की मुलाकात :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से सौजन्य भेंट की, सीएम शिवराज सिंह चौहान ट्वीट ने माध्यम से मुलाकात संबंधी फोटो जारी करते हुए लिखा गया है ‘मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ से उनके निवास पर जाकर सौजन्य भेंट की व उनकी कुशलक्षेम पूछी‘ और आज से प्रारंभ हो रहे मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र के संबंध में चर्चा की।

बताते चलें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कल इंदौर में एक अस्पताल में स्थानीय कांग्रेस नेता का हालचाल जानने पहुंचे थे, अस्पताल में लिफ्ट से ऊपरी मंजिल पर जाने के दौरान क्षमता से अधिक लोग आ जाने के कारण लिफ्ट ऊपर नहीं चढ़ पायी थी। इसके बाद लिफ्ट वापस नीचे लायी गयी और कमलनाथ सीढ़ियों के माध्यम से नेता से मिलने पहुंचे थे।

कमलनाथ के साथ दो पूर्व मंत्री भी लिफ्ट में थे :

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त लिफ्ट में कमलनाथ के साथ राज्य के दो पूर्व मंत्री-सज्जन सिंह वर्मा और जीतू पटवारी के अलावा कांग्रेस के स्थानीय विधायक विशाल पटेल और शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल भी सवार थे, इस हादसे के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता से बातचीत के बाद जिला प्रशासन को लिफ्ट हादसे की जांच के निर्देश दिए। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- बाल-बाल बचे पूर्व सीएम कमलनाथ, अस्पताल की लिफ्ट 12 फीट ऊंचाई से नीचे गिरी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT