CM का जनता के नाम संदेश
CM का जनता के नाम संदेश Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम का जनता के नाम संदेश: हम संकल्प लें कि स्वयं ही लगाएंगे 'जनता कर्फ्यू'

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ गई है वहीं इस बुरे असर से बचाने के लिए सरकार लगातार तमाम प्रयास भी कर रही है, तो भी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है, कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कल शाम 7 बजे प्रदेश की जनता को संबोधित किया, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के भाई-बहनों के नाम ये संदेश दिया है।

मध्यप्रदेश के भाई-बहनों के नाम संदेश...

प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कोरोना पर कर चर्चा की, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि- हम संकल्प लें कि स्वयं ही जनता कर्फ्यू लगाएंगे, सावधानी का पालन करेंगे और यदि संक्रमित हो गए तो तुरंत इलाज करवाएंगे, जिससे अस्पताल जाने की ज़रूरत न पड़े।

आपको सर्दी, जुकाम, बुखार, सिर दर्द, गले में खराश हो, तो तत्काल जांच करवाइये, जब तक जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक होम आइसोलेट हो जाइये।
सीएम शिवराज ने कहा-

मुख्यमंत्री शिवराज ने मध्यप्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कोरोना को लेकर कही ये बड़ी बात-

  • कोरोना संक्रमण का अंधेरा हम आशा और विश्वास से दूर करेंगे, हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि डॉक्टर टेलीमेडिसिन के माध्यम मरीज को सलाह दे कि क्या करना है और क्या नहीं, आप डॉक्टर द्वारा बताई गई बातों का पालन करें।

  • अगर आप चाहें तो कोरोना केयर सेंटर में आ जाइये, यहाँ आपका पूरा ध्यान रखा जाएगा। अगर ज़रूरत पड़ी तो आपको यहाँ से अस्पताल भी ले जाया जाएगा। लेकिन आप भी ज़िम्मेदारी पूर्वक कदम उठाएं। लक्षण आने पर तुरंत टेस्ट कराएं और इलाज शुरू करें।

  • हम ऑक्सीजन बनाने के संयंत्र लगाने के लिए तेज़ी से कदम बढ़ा रहे हैं। हमारे सामने रेमडेसीवीर इंजेक्शन की समस्या आई। हम लगातार भारत सरकार और निजी कंपनियों से बात कर आपूर्ति बढ़ाते जा रहे हैं। इनकी कमी और बाकी दवाई की कमी न हो, इसके प्रयास लगातार हो रहे हैं।

  • सब मिलकर इस संगठन में आगे आएँ। कोरोना वॉलंटियर्स आज बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। सरकार के साथ मिलकर वे जागरुकता फैला रहे हैं और जनता की सेवा कर रहे हैं।

पुनः प्रसारण: 19 अप्रैल, सुबह 11 बजे

बताते चलें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज फिर शाम 7 बजे कोरोना महामारी के संक्रमण प्रबंधन पर प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT