नई दिल्ली में अमित शाह से मिले सीएम शिवराज
नई दिल्ली में अमित शाह से मिले सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

नई दिल्ली में अमित शाह से मिले सीएम शिवराज, मध्यप्रदेश संबंधी विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। आज नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भेंट की और मध्यप्रदेश संबंधी विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की है। मुलाकात के दौरान मध्यप्रदेश में नक्सल गतिविधियों के संबंध में चर्चा करते हुए सीएम ने कहा कि, मप्र के तीन जिले बालाघाट, मंडला और डिंडौरी, ये तीनों नक्सल प्रभावित जिले हैं। नक्सलवाद को मप्र में सख्ती के साथ रोका है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर बताया- केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से भेंट हुई। मैं उनका हृदय से धन्यवाद व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मध्यप्रदेश में हम जो नई सहकारिता नीति बना रहे हैं, उसमें रुचि दिखाई। इस नीति को लेकर हमने नीति आयोग, विशेषज्ञों के साथ व्याप​क विचार-विमर्श किया है।

इसके बाद मीडिया से चर्चा में CM ने बताया कि, हमारा प्रयास है कि सहकारिता के माध्यम से लोगों की आमदनी बढ़े, लोगों को संगठित करें, नए क्षेत्रों में सहकारिता का लाभ मिले। नई सहकारिता का ड्रॉफ्ट मैंने अमित शाह को भेंट किया। मैंने अनुरोध किया है कि, वह भोपाल पधारें, जहां सहकारिता सम्मेलन में उनके द्वारा नीति जारी की जाएगी।

वहीं, नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी के खिलाफ ईडी की कार्रवाई को लेकर सीएम ने कहा कि, अगर गांधी और कांग्रेस ने कुछ गड़बड़ नहीं की है तो उन्हें किस बात का डर है। आज दिल्ली प्रवास पर गए सीएम ने संवाददाताओं से कहा कि, अगर उन्होंने कुछ गड़बड़ नहीं की तो, गांधी और कांग्रेस को किस बात का डर है। वे जाएं और ईडी को सच बताएं। आगे सीएम शिवराज ने कहा कि, कांग्रेस इसी प्रक्रिया पर चलती है, पहले गड़बड़ करो और फिर जांच एजेंसियों पर दवाब बनाओ। जनता इस ढोंग को अब समझ चुकी है। सच यह है कि गड़बड़ और भ्रष्टाचार किया गया है और जब भ्रष्टाचार की जांच हो रही है तो दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है। दबाव बनाने से काम नहीं चलेगा, सच बताना होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT