सीएम ने राज्यपाल मंगुभाई पटेल से की शिष्टाचार भेंट
सीएम ने राज्यपाल मंगुभाई पटेल से की शिष्टाचार भेंट Social Media
मध्य प्रदेश

आज राजभवन में सीएम शिवराज ने राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल से की शिष्टाचार भेंट

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में लगातार मुलाकातों का दौर लगातार जारी है, इस बीच आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल (Mangubhai Chhaganbhai Patel) से मुलाकात की, राजभवन में सीएम शिवराज ने राज्यपाल से कई विषयों को लेकर चर्चा की है।

सीएम ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- आज राजभवन में मध्यप्रदेश के राज्यपाल महोदय मंगूभाई पटेल से शिष्टाचार भेंट की, इस अवसर पर उन्हें प्रदेश में जन कल्याण और सुराज अभियान अंतर्गत चल रहे शासकीय कार्यक्रमों के संबंध में अवगत कराया।

इन कार्यों के बारे में कराया अवगत :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भेंट के दौरान राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल को प्रदेश के जनजातीय अंचलों में चल रहे विकास कार्य के बारे में मुख्य रूप से अवगत कराया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन क्षेत्रों में योजनाओं की प्रगति, स्वास्थ्य और अन्य बुनियादी व्यवस्थाओं को लेकर सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की भी जानकारी दी।

इससे पहले 19 सितंबर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल से राजभवन में आज मुलाकात की थी, यह सौजन्य भेंट लगभग आधा घंटे तक चली थी। तब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह राज्यपाल को प्रदेश में जन कल्याण और सुराज अभियान की जानकारी दी थी।

वहीं, बीते दिन ही नई दिल्ली में मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात थी, प्रधानमंत्री मोदी से सौजन्य भेंट कर मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेश की कोविड नियंत्रण, कोविड टीकाकरण, वर्षा की स्थिति सहित विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की प्रगति को अवगत कराया था। बता दें कि इन दिनों मध्यप्रदेश की राजनीति में नेताओं के दिल्ली दौरे और सियासी मेल-मुलाकातें बेहद चर्चा के केंद्र में है। इन मुलाकातों ने भाजपा और कांग्रेस दोनों ही खेमों में हलचलें तेज कर दी हैं, भाजपा के नेताओं की लगातार दिल्ली दौड़ पिछले लंबे समय से लगातार जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT