बी.बी.लाल का निधन
बी.बी.लाल का निधन Social Media
मध्य प्रदेश

भारतीय पुरातत्व के भीष्म पितामह, बी.बी.लाल के निधन पर सीएम शिवराज ने जताया शोक

Priyanka Yadav

BB Lal Passes Away : हाल ही में एक और दुखद खबर सामने आई है। बता दें, भारतीय पुरातत्व के भीष्म पितामह, बी.बी.लाल का निधन हो गया है। बी.बी.लाल के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुःख जताया है।

बी.बी.लाल के निधन पर सीएम ने जताया शोक :

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- भारतीय पुरातत्व के भीष्म पितामह, आदरणीय बी.बी.लाल जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। पुरातत्व और इतिहास लेखन के माध्यम से अमूल्य धरोहरों से परिचित कराने के लिए आपको याद किया जाएगा। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं। ।। ॐ शांति ।।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार मौत की खबरें सामने आ रही हैं, बीते दिनों ही मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी और इंदौर के वरिष्ठ पत्रकार 'महेंद्र सेठिया' का लंबी बीमारी के बाद 18 अगस्त को निधन हो गया था, 73 वर्ष की आयु में उन्होंने आखिरी सांस ली थी। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के बाद अब उनके बेटे चार्ल्स (उम्र 73 साल) ब्रिटेन के नए राजा बनाए गए है। महेंद्र सेठिया' के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर शोक जताया था।

वहीं, गुरुवार को ब्रिटेन में सबसे लंबे समय तक राज करने वाली महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का निधन हो गया, 96 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर गहरा दुःख जताया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT