सीएम ने स्व. मसूद अख्तर को अर्पित की श्रद्धांजलि
सीएम ने स्व. मसूद अख्तर को अर्पित की श्रद्धांजलि Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम ने स्व. मसूद अख्तर को अर्पित की श्रद्धांजलि, परिजनों को बँधाया ढांढस

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के गृह विभाग में पदस्थ सचिव आईएएस मसूद अख्तर की शुक्रवार सुबह कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है, बता दें कि शुक्रवार सुबह उन्हें हार्ट अटैक आया, लेकिन वेंटिलेटर पर ले जाने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के दिवंगत अधिकारी डॉ मसूद अख्तर के निवास पर पहुंचकर शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

CM शिवराज ने किया ट्वीट-

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डॉ अख्तर के शाेकाकुल परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिवंगत अधिकारी के चित्र पर पुष्प भी अर्पित किए। शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि स्व. डॉ. मसूद अख्तर मध्यप्रदेश के बहुत ही योग्य, कर्तव्यनिष्ठ व ईमानदार अधिकारी थे। वे अपने सेवाकाल में जहाँ भी पदस्थ रहे, वहाँ जनता की सेवा और क्षेत्र के कल्याण के लिये उन्होंने अभूतपूर्व कार्य किये।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्व. डॉ. मसूद अख्तर बहुत ही हिम्मत वाले इंसान थे। वे मानवीय संवेदनाओं से भरे हुए थे। वे जहाँ भी कलेक्टर रहे, वहाँ से समस्याओं के समाधान के लिए लगातार संपर्क करते थे। वे हमें बहुत जल्दी छोड़कर चले गए। उनका परिवार अब हमारा और पूरे प्रदेश का परिवार है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

आपको बताते चलें कि प्रदेश के गृह विभाग में पदस्थ सचिव आईएएस मसूद अख्तर की शुक्रवार की मौत हुई, गृह विभाग में सचिव IAS मसूद अख्तर लंबे समय से एक निजी अस्पताल में भर्ती थे, उन्हें लंग्स इंफेक्शन था और उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी, जानकारी के मुताबिक स्व. आईएएस छतरपुर और सीधी के कलेक्टर रहे हैं, उनके नाम छतरपुर में 4 साल से ज्यादा वक्त तक कलेक्टर रहने का रिकॉर्ड है, उन्होंने इंदौर की अहिल्याबाई यूनिवर्सिटी से एलएलएम की पढ़ाई की थी, वह 1986 से राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी थे। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- गृह विभाग में पदस्थ IAS अफसर मसूद अख्तर की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT