आज "सुषमा स्वराज" की तीसरी पुण्यतिथि
आज "सुषमा स्वराज" की तीसरी पुण्यतिथि Social Media
मध्य प्रदेश

आज "सुषमा स्वराज" की तीसरी पुण्यतिथि, CM शिवराज ने इस तरह से किया उन्हें याद

Priyanka Yadav

Sushma Swaraj Death Anniversary: बीजेपी की पूर्व दिग्गज नेता सुषमा स्वराज की आज तीसरी पुण्यतिथि है, 6 अगस्त 2019 को हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था। सुषमा की तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने उन्हें याद किया।

सीएम ने सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर इस तरह किया याद :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- आज आदरणीय दीदी Sushma Swaraj जी की पुण्यतिथि है, उनकी बहुत याद आ रही है। बरबस उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा बार-बार सामने आ जा रहा है। कई बार ऐसा आभास हो रहा है कि वह मुझे स्नेह से समझा रही हैं कि इतना काम मत करो, अपने स्वास्थ्य का भीध्यान रखो; जैसा कि वह मुझे अक्सर कहा करती थीं।

सुषमा स्वराज को याद करते हुए सीएम शिवराज ने लिखा-

सीएम शिवराज ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए लिखा- जब भी आदरणीय सुषमा दीदी बोलती थीं तो ऐसा लगता था कि माता सरस्वती उनकी जिह्वा पर विराजमान हैं। दीदी के पास स्नेह के साथ-साथ अपार अनुभव था, जिसे वह सस्नेह खुले मन से बांटती थीं। उन्होंने मुझे भी सदैव धैर्य से सिखाया और मार्गदर्शन किया। हम सबकी प्यारी दीदी सुषमा ने प्रदेश व देश के लोगों के साथ-साथ अपने सेवा भाव व कर्म से दुनिया का हृदय जीता। आज भी वह अपने कार्यों एवं विचारों के माध्यम से असंख्य लोगों की स्मृतियों में जिंदा हैं और सदैव रहेंगी। पुण्यतिथि पर दीदी के चरणों में विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

नरोत्तम मिश्रा ने भी ट्वीट कर किया नमन :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- भाजपा परिवार की लोकप्रिय व सम्मानित सदस्य,पद्म विभूषण से सम्मानित पूर्व केंद्रीय विदेश मंत्री श्रद्धेय सुषमा स्वराज जी की पुण्यतिथि पर शत-शत नमन। राष्ट्रसेवा के लिए उनके समर्पण और वैश्विक स्तर पर भारत की आवाज बुलंद करने में उनका योगदान हमेशा आदर व सम्मान के साथ याद किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT