सीएम ने अब्बास नगर पहुंचकर लोगों को बांटे मास्क
सीएम ने अब्बास नगर पहुंचकर लोगों को बांटे मास्क Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम ने अब्बास नगर पहुंचकर लोगों को बांटे मास्क, कोरोना से बचाव की अपील की

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आये नागरिकों से निवास पर भेंटकर उनकी समस्याएं सुनी एवं आवेदन लिये और तत्काल समाधान के निर्देश दिये। वही लोकसेवा केंद्र पहुंचकर जायजा लिया और आमजन से संवाद किया। मुख्यमंत्री ने लोक सेवा केंद्र, भोपाल पहुंचकर आवेदकों से भेंट कर उनसे चर्चा की और उनके कार्यों के निराकरण की जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री ने शहर का औचक निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

सीएम ने अब्बास नगर पहुंचकर लोगों को वितरित किए मास्क

वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना से बचाव के लिए जनता को जागरूक करते हुये अब्बास नगर पहुंचकर लोगों को मास्क वितरित किए। सीएम ने कोरोना से बचाव के लिये लोगों से मास्क के उपयोग की अपील की। न्यू अब्बास नगर पहुंचकर नागरिकों को मास्क वितरित कर कहा कि जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती है, तब तक मास्क ही वैक्सीन है। स्वयं पहनिये और दूसरों को भी प्रेरित कीजिए।

लोगों को मास्क वितरित करते हुए देखे सीएम की फोटो

गरीब भाई-बहन पक्के और अच्छे मकानों में रहें : सीएम

मुख्यमंत्री शिवराज ने आज कोकता स्थित ट्रांसपोर्ट नगर के पास प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्माणाधीन भवनों का निरीक्षण किया और कोकता पहुंचकर गरीबों के लिए निर्मित हो रहे हाउसिंग बोर्ड के मकानों का जायजा लिया। शिवराज ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि गरीब भी साफ-सुथरे स्थानों और पक्के मकानों में रहे, इन मकानों की कीमत लगभग 5 लाख 13 हजार है, जो गरीबों को 2 लाख में दिये जायेंगे। प्रदेश के हमारे गरीब भाई-बहन भी पक्के और अच्छे मकानों में रहें, हम इसके लिए निरंतर प्रयत्नशील हैं।

मैं प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को शुद्ध जल उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत हूं। प्रदेश की समस्त जनता को न केवल शुद्ध जल मिलेगा, अपितु हर घर को नल जल योजना के माध्यम से जल उपलब्ध कराया जायेगा। आज भोपाल में कोहेफिजा स्थित जल शोधन संयंत्र पर पहुंचकर औचक निरीक्षण किया।
मुख्यमंत्री शिवराज-

इस अवसर पर शिवराज ने कहा कि नागरिकों का प्रत्येक कार्य समय सीमा के अंदर ही पूर्ण होना चाहिए। किसी कर्मचारी अथवा अधिकारी की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। खामियां और लापरवाही मिली तो एक्शन होगा। वहीं सीएम शिवराज निरीक्षण के बाद इस संबंध में निर्देश जारी कर सकते हैं। सीएम शिवराज ने कहा- हम सभी जनता के सेवक हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- शहर के औचक निरीक्षण पर निकले CM शिवराज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT