आज सीएम शिवराज इंदौर के राऊ पहुंचे
आज सीएम शिवराज इंदौर के राऊ पहुंचे Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर के राऊ पहुंचे सीएम शिवराज, जनता और कार्यकर्ताओं ने किया आत्मीय स्वागत

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर के राऊ पहुंचे हैं, मुख्यमंत्री शिवराज के राऊ पहुँचने पर स्थानीय जनता और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आत्मीय स्वागत किया है, इंदौर के राऊ में सीएम शिवराज, भाजपा के प्रदेश प्रभारी, प्रदेशाध्यक्ष एवं अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक के लिए इस बार इंदौर में हो रही है, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बैठक में भाग लेंगे, बता दें कि इस मुख्य बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होगी, लेकिन बैठक में महत्वपूर्ण मुद्दा आगामी नगरीय निकाय चुनाव होगा।

आपको बताते चलें कि बैठक में शाामिल होने वाले ज्यादातर पदाधिकारी तो शनिवार को ही इंदौर आ चुके थे, सभी पदाधिकारियों के रुकने की व्यवस्था पार्क में ही की गई है।

बता दें कि इस बैठक में इन मुद्दों पर होगी चर्चा- 2018 में जिन विधानसभा क्षेत्रों में हार हुई थी, उसकी समीक्षा होगी, वही इस वर्ष संगठन के कार्यक्रमों व अन्य गतिविधियों की जानकारी नए पदाधिकारियों को दी जाएगी। सरकार-संगठन में समन्वय को लेकर चर्चा। नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी, प्रत्याशी चयन की गाइड लाइन को लेकर चर्चा होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT