शिरडी पहुंचे सीएम शिवराज
शिरडी पहुंचे सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

शिरडी पहुंचे सीएम, साईं बाबा मंदिर में दर्शन लाभ प्राप्त कर की पूजा-अर्चना

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज से नया साल 2022 शुरू हो चुका है और लोग नई उमंग व संकल्प के साथ इस साल की शुरुआत कर रहे हैं। नए साल का स्वागत करने की इस बेला में दर्शनों का भी सिलसिला लगातार जारी है। इस अवसर पर आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) शिरडी पहुंचे हैं।

सीएम शिवराज पहुंचे शिरडी :

आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान शिरडी (Shirdi) पहुंचे है। मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने नव वर्ष के अवसर पर शिरडी पहुंचकर साईं बाबा मंदिर में दर्शन लाभ प्राप्त कर पूजा-अर्चना की। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने साईं बाबा से मध्यप्रदेश की जनता के सुख, समृद्धि और मंगल की कामना की।

सीएम ने मध्यप्रदेश और देश के मंगल एवं कल्याण के लिए प्रार्थना की :

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने ट्वीट कर कहा कि नव वर्ष पर महाराष्ट्र में शिरडी धाम में शिरडी वाले साईं बाबा के मंदिर में दर्शन-पूजन कर मध्यप्रदेश और देश के मंगल एवं कल्याण के लिए प्रार्थना की। साईं बाबा की कृपा की अनवरत वर्षा से चारों ओर खुशहाली, समृद्धि और आनंद हो, यही कामना!

नए साल में समृद्ध-विकसित MP के निर्माण के संकल्प को और आगे बढ़ाना है: CM

वहीं, मुख्यमंत्री ने कहा कि नए साल में नए संकल्प, नई उमंग और नए उत्साह के साथ आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का निर्माण करना है। कोविड संक्रमण को रोकने के अनुकूल व्यवहार करना है। नए साल में समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश के निर्माण के संकल्प को और आगे बढ़ाना है। हमारे प्रिय प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया है।आइए हम सब मिलकर मध्यप्रदेश और देश की प्रगति में अपना योगदान दें।

आज शिरडी धाम में सीएम ने पौधरोपण किया :

वही सीएम ने आज शिरडी धाम में पौधरोपण किया, सीएम ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र में शिरडी धाम में पौधरोपण का सौभाग्य प्राप्त हुआ। साईं बाबा की कृपा से चारों ओर हरियाली, सुख, समृद्धि हो, सबका जीवन सानंद व्यतीत हो, यही उनके चरणों में प्रार्थना करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT