सीएम शिवराज ने पूर्व मंत्री दिग्गी पर किया जवाबी हमला
सीएम शिवराज ने पूर्व मंत्री दिग्गी पर किया जवाबी हमला Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

PM मोदी के पक्ष में आए सीएम, दिग्गी पर किया जवाबी हमला

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना का संकट जहां चरम पर पहुंच रहा है वहीं राजनीतिक जगत में भी किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच में बयानबाज़ी का दौर जारी रहता है इसके चलते ही प्रदेश के पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह के पीएम मोदी को लेकर किए बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज ने पलटवार करते जवाबी हमला बोला है।

पूर्व मंत्री दिग्विजय ने पीएम मोदी पर साधा था निशाना

हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णय पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम मोदी खुद को शक्तिशाली निर्णय लेने वाला साबित करना चाहते हैं। साथ ही कहा कि पीएम मोदी पहले निर्णय लेते हैं लेकिन इसके रिजल्ट के बारे में बाद में सोचते हैं साथ ही पीएम के पूर्व के डिमोनेटाइजेशन, जीएसटी और अब नेशनल लॉकडाउन के निर्णय पर भी सवाल खड़ा किया था। साथ ही कई आरोप भी लगाए।

दिग्गी के तंज के जवाब में उतरे शिवराज

इस सम्बन्ध में, पूर्व मंत्री दिग्गी के बयान के पलटवार के तौर पर सीएम शिवराज ने ट्वीट जारी करते हुए कहा कि,कुछ लोग अपनी असफलता छिपाने के लिए अपना दोष दूसरों पर डालने का काम करते हैं। शिवराज ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने हमेशा भारत के संविधान के मुताबिक संघीय ढांचे को प्राथमिकता दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT