सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर किया वार
सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर किया वार Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

राहुल गांधी को भाजपा नेताओं ने घेरा,CM शिवराज ने कहा- जो जैसे करता है उसको वैसा परिणाम भोगना पड़ता

Deeksha Nandini

Rahul Gandhi Disqualified: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाना बनाते हुए मध्यप्रदेश के कई नेताओं ने बयान दिया हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, एमपी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने मीडिया को बयान दिया हैं जिसमे उन्होंने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के सवाल पर कहा- "जैसी करनी वैसी भरनी" मुहावरा बोला हैं।

बीजेपी नेताओं ने साधा निशाना :

हाल ही में हुए राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने से पूरे देश में बबाल मचा हुआ हैं। ऐसे में कांग्रेस के नेताओं का राहुल गांधी का बीच बचाव जारी हैं। इसके विपरीत बीजेपी नेताओं का कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर वार भी जारी हैं। ऐसे में मध्यप्रदेश के विभिन्न नेताओं ने पत्रकार वार्ता में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बयान दिया हैं।

सीएम ने कही ये बात :

राहुल गांधी मामले में बात करते हुए मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने बयान देते हुए कहा कि, "जो जैसे करता है उसको वैसा परिणाम भोगना पड़ता है, राहुल गांधी ने जो किया उसका परिणाम अब उन्हें भोगना है" इसके अलावा सीएम शिवराज ने आगे कहा-"राहुल गांधी जी ने एक नहीं कई विवादित बयान दिए हैं। वह गैर जिम्मेदार, अपरिपक्व और अमर्यादित नेता हैं। माननीय न्यायालय द्वारा मानहानि मामले में दी गई सजा ने सिद्ध कर दिया है कि लोकतंत्र में कानून के ऊपर कोई नहीं है"

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बात :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के विषय में अपने कार्यालय में मीडियकर्मियों को बयान देते हुए कहा-"राहुल गांधी जी जेल जाने से डरते नहीं हैं तो फिर जमानत क्यों लेते हैं? राहुल गांधी जी अगर सत्य बोलते हैं तो कोर्ट में माफी क्यों मांगते हैं? राहुल गांधी जी को विदेश में जाकर देश के खिलाफ बोलने और देश में रहकर देश के लोगों को बदनाम करने की आदत हो चुकी है। कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी जी अब तक सिर्फ संवैधानिक संस्थाओं पर सवाल उठाते रहे हैं। अब उन्हें संवैधानिक संस्थानों का सम्मान करना सीख लेना चाहिए"

वी डी शर्मा ने दिया ये बयान :

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने नर्मदापुरम में राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर बयान देते हुए कहा-"राहुल गांधी ने ओबीसी वर्ग के लिए अभद्र शब्दों का उपयोग कर उस वर्ग की भावनाओं को आहत किया। विदेश में जाकर भारत को बदनाम करने वाले राहुल गांधी के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए"

बता दें, आज शुक्रवार को लोकसभा सचिवालय ने राहुल गांधी की संसद की सदस्यता को रद्द कर दिया है। लोकसभा सचिवालय ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए इसकी जानकारी दी। बता दें, बीते दिन गुरुवार (23 मार्च) को सूरत की एक अदालत ने आपराधिक मानहानि के एक मामले में उनको दोषी ठहराते हुए दो साल कैद की सजा सुनाई थी और 15 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था। हालांकि, मामले की सुनवाई के दौरान ही कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT