सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिया बयान
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिया बयान  Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बाढ़ प्रभावित भाई-बहनों के साथ मैं और पूरी प्रदेश सरकार खड़ी है: CM शिवराज

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में बाढ़ प्रभावितों को राहत देने का काम जारी है, मकान क्षति के प्रभावितों को राहत राशि वितरित की जा रही है, इस बीच आज सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर-चंबल अंचल के बाढ़ से प्रभावित हुए क्षेत्रों का दौरा करेंगे, ग्वालियर-चंबल के बाढ़ग्रस्त क्षेत्र के दौरे पर जाने से पहले सीएम ने दिया बयान, ट्वीट कर कही यह बात।

सीएम शिवराज का बयान-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के बाढ़ प्रभावित भाई-बहनों के खाते में राहत की राशि डालने के साथ राहत, पुनर्वास और पुनर्निर्माण करना है, बाढ़ प्रभावितों की तकलीफों को शीघ्र दूर करना ही ध्येय है।

एमपी के सीएम ने ट्वीट कर कहा कि-

बाढ़ प्रभावित भाई- बहनों के साथ मैं और पूरी प्रदेश सरकार खड़ी है, सीएम ने बताया कि कल तक प्रभावितों के खाते में 28.90 करोड़ राशि जमा की जा चुकी है, आज मैं 20,481 प्रभावितों को 23.19 करोड़ राशि का वितरण सिंगल क्लिक के माध्‍यम से करूंगा, धैर्य रखें, इस संकट से आपको बाहर निकालकर ले जाऊंगा।

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को ग्वालियर के बाद शिवपुरी और श्योपुर के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के दौरे पर रवाना हो जाएंगे, वे पहले श्योपुर पहुंचेंगे फिर सरोदा और मानपुर गांव का दौरा करेंगे। उसके बाद शिवपुरी के मगरौनी व पनघटा जाएंगे। वहां से भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।

आपको बताते चलें कि प्रदेश के कई जिलों में बीते दिनों हुई भारी बारिश होने के कारण कई नदियां उफान पर रही, साथ ही कई घरों में पानी भर गया था जिसके बाद से कई जिलों में राहत एवं बचाव कार्य जारी रहा, जब से मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) लगातार कई जिलों का दौरा, बाढ़ राहत कार्यों की समीक्षा भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़े- आज सीएम शिवराज वीसी के माध्यम से बाढ़ प्रभावितों को वितरण करेंगे राहत राशि

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT