पन्ना में भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा
पन्ना में भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा Social Media
मध्य प्रदेश

पन्ना में बोले CM शिवराज- अगले डेढ़ साल में सवा लाख सरकारी नौकरियों में भर्ती की जाएगी

Author : Priyanka Yadav

पन्ना, मध्यप्रदेश। छतरपुर के बाद अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पन्ना पहुंचे हैं। पन्ना में भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री शामिल हुए हैं। यहां आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि, मेरे भाइयों-बहनों, अपने बेहतर भविष्य, पन्ना और अन्य जिलों के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी के महापौर एवं पार्षद प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद देकर भारी मतों से विजयी बनाइये।

पन्ना में भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा

पन्ना में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, मैं राजा और मुख्यमंत्री बन के सरकार नहीं चलाता। मैं आपका का बेटा, बच्चों का मामा, बहनों का भाई बनकर सरकार चला रहा हूं। यह परिवार की सरकार है। सीएम बोले- भगवान न करें कि जनता पर कभी संकट आये, लेकिन जनता संकट में फंसी तो पूरी ताकत से उसके पार ले जाऊंगा। जीऊंगा आपके लिए और मरना भी पड़ा, तो मरूंगा भी आपके लिए।

जनसभा में सीएम शिवराज ने कही ये बात

जनसभा में सीएम शिवराज ने कहा कि, अगले डेढ़ साल में सवा लाख सरकारी नौकरियों में भर्ती की जायेगी और स्वरोजगार से 25 लाख लोगों को जोड़ने का काम किया जायेगा। वही जो युवा अपना काम-धंधा करना चाहते हैं, उन्हें मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना में 1 लाख से 50 लाख रुपये तक लोन दिया जाएगा और लोन की गारंटी भी सरकार देगी। सीएम ने कहा कि, पुल, पुलिया, सड़क के साथ-साथ पानी की बेहतर व्यवस्था की जायेगी। अपना पन्ना शहर सुंदर और स्वच्छ बने, इसके विकास में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।

इससे पहले सीएम शिवराज छतरपुर गए थे, छतरपुर में आयोजित जनसभा को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित कर कहा कि आज मामा यह समझाने आएं हैं कि भाजपा के पार्षदों को विजय बनाना ताकि हम अपना अध्यक्ष बनाएं तथा उनसे विकास के काम करवाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT