रीवा में सीएम
रीवा में सीएम  Social Media
मध्य प्रदेश

हम ऐसे स्कूल बना रहे, जो प्राइवेट स्कूल से कई गुना ज्यादा बेहतर होंगे : सीएम चौहान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • रीवा में आयोजित जनसभा को सीएम शिवराज ने किया संबोधित

  • सीएम बोले- रीवा के विकास की चर्चा आज पूरे प्रदेश में हो रही है

  • इस दौरान सीएम ने कहा- हमने जनता के सपने पूरे किए हैं

रीवा, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में भाजपा के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर भाजपा की जीत का आशीर्वाद मांगा। इस दौरान सीएम ने कहा- हमने जनता के सपने पूरे किए हैं, लोगों की तकलीफें दूर कर आपके चेहरे पर मुस्‍कान बिखेरी है। तभी आज आपका साथ, आशीर्वाद बनकर भाजपा की विजय की घोषणा कर रहा है।

रीवा के विकास की चर्चा आज पूरे प्रदेश में हो रही है: CM

रीवा में सीएम शिवराज ने कहा- भाजपा सरकार और मामा ने जो अच्छे काम किये हैं, उसे आगे बढ़ाना है, तो अपना आशीर्वाद दीजिये। रीवा के विकास की चर्चा आज पूरे प्रदेश में हो रही है "रीवा मेरी आंखों, दिल, प्राणों सांसों में बसता है" भाजपा सरकार ने रीवा को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है" हमारा अगला संकल्प है 'प्रत्येक परिवार, एक रोजगार' साथ ही अब हम ऐसे स्कूल बना रहे हैं, जो प्राइवेट स्कूल से कई गुना ज्यादा बेहतर होंगे।

हमारी सरकार सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल है

सीएम ने कहा कि, हमारी सरकार सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल है लेकिन गुंडागर्दी और दादागीरी करने वालों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर है। गुंडागर्दी करने वालों के लिए अपना बुलडोजर भी तैयार है। मैं आप सबसे निवेदन करने आया हूं, फिर से आप सभी भाजपा को अपना आशीर्वाद दीजिये।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा कि, आज की कांग्रेस धोखेबाज कांग्रेस है, जिन लोगों ने कांग्रेस को सींचा, कांग्रेस ने उनको ही धोखा दे दिया, I.N.D.I. गठबंधन के नेता कांग्रेस को चालू कांग्रेस बता रहे है। मुख्यमंत्री बोले- कांग्रेस ने कभी एक ढेला भी नहीं दिया...मैं बहुत भाग्यशाली भाई हूं, जिसकी 1 करोड़ 32 लाख बहनें है।

  • कमलनाथ जी ने जनकल्याण की योजनाओं पर ताला लगा दिया था पाप के बोझ से कांग्रेस की सरकार गिरी। कांग्रेस अब कोई पार्टी नहीं बची, बल्कि दलदल हो गई है।

  • कांग्रेस ने कभी किसानों के खेतों को पानी नहीं दिया। हम आपके हर खेत तक पानी पहुंचाने और आपकी जिंदगी को बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

  • कांग्रेस का विकास से कोई लेना-देना नहीं है यहां जितने भी विकास के काम किये, BJP की सरकार ने किये।हम आगे भी सेमरिया के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT