Sehore Road Accident
Sehore Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर हुए भीषण हादसे में मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी: CM शिवराज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • सीहोर जिले में हुआ भीषण हादसा हादसा

  • इस हादसे में 2 लोगों की मौत वही 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए

  • भीषण सड़क हादसे पर सीएम शिवराज- वीडी शर्मा ने दुख जताया है

Sehore Road Accident: एमपी में वाहनों की तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। अब मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां हुए भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत वही 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए है। सीहोर में हुए भीषण हादसे पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान-बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दुख जताया है।

सीहोर के रेहटी थाना क्षेत्र के मालीबाया के पास हुआ ये हादसा

ये भीषण हादसा सीहोर के रेहटी थाना क्षेत्र के मालीबाया के पास हुआ है , यहां स्कॉर्पियो कार और चार्टर्ड बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद चार्टेड बस पलट गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। इसमें तीन लोगों को गंभीर हालत के कारण भोपाल किया रेफर किया गया है। वहीं, बाकी लोगों का रेहटी अस्पताल में चल रहा इलाज हो रहा है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके जताया दुख-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले के ग्राम बोरी में सड़क दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री जी ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि देने एवं घायलों के समुचित उपचार की व्‍यवस्‍था करने के भी निर्देश दिए हैं।

वीडी शर्मा ने किया ट्वीट:

इस हादसे पर दुख जताते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, सीहोर जिले के मालीबाया ग्राम के पास हुए सड़क हादसे में कई अनमोल जिन्दगियों के काल कवलित होने का समाचार अत्यंत दु:खद है। शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT