मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

क्षेत्र या भाषा के आधार पर समाज में विभाजन पैदा करने वाले अराजक तत्वों को एकजुटता से देना है जवाब: सीएम

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मुख्यमंत्री ने कहा- देश के हृदय प्रदेश MP मे जो आता है, वो यहीं का हो कर रह जाता

  • यहाँ बड़ी संख्या में मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों के नागरिकों को मिल रहा रोजगार

  • सीएम बोले- समाज के विभाजनकारी अराजक तत्वों को एकजुटता से जवाब देना है

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश भारत के मध्य में स्थित राज्य है, इसलिए इसका नाम मध्यप्रदेश रखा गया है। मध्यप्रदेश को भारत का हृदय स्थल भी कहा जाता है ऐसे में आज देश का हृदय प्रदेश कहे जाने वाले मध्यप्रदेश को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री शिवराज ने आज कहा कि देश के हृदय प्रदेश मध्यप्रदेश मे जो आता है, वो यहीं का हो कर रह जाता है।

अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री ने कहा-

मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने ट्वीट में कहा कि, देश का हृदय प्रदेश मध्यप्रदेश अपने आतिथ्य के लिए जाना जाता है। जो भी यहाँ आता है, यहीं का होकर रह जाता है। निरंतर विकसित होते औद्योगिक क्षेत्र तथा आईटी सेक्टर के कारण बड़ी संख्या में मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों के नागरिकों को यहाँ रोजगार मिल रहा है।

सीएम शिवराज ने कही ये बात

सीएम बोले- देश व समाज की उन्नति के लिए योगदान देने वाले सभी नागरिकों का हमने हमेशा से ही स्वागत किया है। हम सभी भारतवासी एक हैं और बिना किसी भेदभाव, द्वेष या अलगाव के देश के विकास को गति देते हैं। साथ ही क्षेत्र या भाषा के आधार पर समाज में विभाजन पैदा करने वाले अराजक तत्वों को हमें अपनी एकजुटता से जवाब देना है। "एक भारत, श्रेष्ठ भारत"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT