PM मोदी अपने जन्मदिन पर मध्यप्रदेश दौरे पर रहेंगे
PM मोदी अपने जन्मदिन पर मध्यप्रदेश दौरे पर रहेंगे Social Media
मध्य प्रदेश

पीएम मोदी 17 सितंबर को अपने जन्मदिन पर कुनो राष्ट्रीय उद्यान का करेंगे दौरा: सीएम शिवराज

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने जन्मदिन पर मध्यप्रदेश दौरे पर रहेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन के दिन वे कूनो-पालपुर में आने वाले अफ्रीकन चीतों की शिफ्टिंग कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं श्योपुर में महिला स्व सहायता समूह के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। आज मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह ने पीएम के दौरे के बारे में जानकारी दी है।

सीएम ने Cabinet Meeting के पूर्व संबोधन में कही ये बात

आज कैबिनेट बैठक के पूर्व सीएम शिवराज ने मंत्रालय में बैठक को संबोधित किया है, सीएम शिवराज ने Cabinet Meeting के पूर्व संबोधन में कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपने जन्मदिन पर कुनो राष्ट्रीय उद्यान का दौरा करेंगे। उसी दिन दक्षिण अफ्रीका से चीतों को पार्क में लाया जाएगा।

अत्यंत प्रसन्नता का विषय है कि 17 सितंबर को माननीय प्रधानमंत्री का जन्मदिन है और वह इस दिन मध्यप्रदेश पधारकर श्योपुर जिले के कूनो राष्ट्रीय उद्यान में दक्षिण अफ्रीका से लाए जा रहे चीतों का प्रवेश कराएंगे।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

CM ने कैबिनेट की बैठक के पहले मंत्रिपरिषद के सदस्यों को दी यह जानकारी

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यह जानकारी कैबिनेट की बैठक के पहले मंत्रिपरिषद के सदस्यों को दी। वहीं प्रधानमंत्री का दौरा तय होते ही भोपाल के साथ ही श्योपुर में तैयारियां तेज हो गई हैं।

प्रधानमंत्री का दौरा तय होते ही तैयारियां तेज

  • श्योपुर में 7 हेलीपैड बनाए जा रहे हैं।

  • हेलीकॉप्टर की मदद से चीतों को शिफ्ट किया जाएगा।

  • कूनो पार्क में पांच और कराहल में चार हेलिपैड बनाए जा रहे हैं।

बता दें, पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी कई कार्यक्रमों को आयोजित करने की योजना बना रही है। वहीं हर बार बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाती है। इस मौके पर सभी नेता, सांसद, विधायक अपने-अपने इलाकों में सार्वजनिक स्थलों की सफाई, पौधरोपण अभियान, ब्लड डोनेट जैसे कार्यक्रम आयोजित करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT