सीहोर में मुख्यमंत्री शिवराज
सीहोर में मुख्यमंत्री शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर और हरदा जिले को जोड़ने वाला यह पुल मेरा महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है: CM शिवराज

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर आये है, सीहोर के ग्राम ससली पहुंचकर सीएम ने भाजपा नेता रघुनाथ सिंह भाटी के पूज्य पिता स्व. जीवन सिंह भाटी जी के चरणों में श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद सीएम शिवराज ने सीहोर के छीपानेर में पहुँचकर राशन की दुकान का औचक निरीक्षण कर राशन वितरण संबंधी जानकारी ली। इस दौरान सांसद, कमिश्नर व कलेक्टर सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

छीपानेर लिफ्ट इरिगेशन परियोजना का अवलोकन :

सीहोर के छीपानेर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने औचक निरीक्षण के दौरान छीपानेर लिफ्ट इरिगेशन परियोजना का अवलोकन किया। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि, माइक्रो लिफ्ट इरीगेशन के माध्यम से छीपानेर से सीहोर और देवास जिले के 69 गांव में सिंचाई होगी।

मैं आज यह पुल देखने आया था: CM

वही, मुख्यमंत्री ने छीपानेर से हरदा जाने वाली निर्माणाधीन सड़क और पुल का निरीक्षण किया और कहा कि सीहोर और हरदा जिले को जोड़ने वाला यह पुल मेरा महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। मुख्यमंत्री चौहान ने सड़क निर्माण के कार्यों को लेकर नाराजगी जताई और समय पर गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए। सीएम चौहान ने कहा कि यह काम दिसंबर के अंत तक पूरा करें। 5 जनवरी को इसका मैं लोकार्पण करूंगा।

मैं आज यह पुल देखने आया था। पुल बन चुका है, लेकिन एप्रोच रोड अभी बची हुई है। 30 दिसंबर तक यह काम पूरा कर लेंगे।
सीएम चौहान

Sehore में स्कूली छात्र छात्राओं से संवाद :

नसरूल्लागंज में स्कूली छात्र छात्राओं से संवाद करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, धीरे-धीरे कोशिश ये हो रही है कि कुछ स्कूलों में हर क्लास स्मार्ट क्लास हो जाए, मैं प्रसन्न और गौरवान्वित हूं कि मेरे शिक्षकों ने एक अद्भुत पहल की है। मैं उन्हें हृदय से धन्यवाद दे रहा हूं। पूरे प्रदेश में ये पहल अनुकरणीय है, शिक्षक और जनता मिलकर अपने स्कूल को स्मार्ट स्कूल में परिवर्तित कर दे। मैं स्वयं इन टीचर्स का सम्मान करने कार्यक्रम में भाग लूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT