मुख्यमंत्री ने अपनाया हमलावर रुख
मुख्यमंत्री ने अपनाया हमलावर रुख Social Media
मध्य प्रदेश

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी: CM

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में भारत जोड़ो यात्रा में कथित तौर पर देशविरोधी नारेबाजी को लेकर विवाद की स्थिति बन गई है। ऐसे में सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने यात्रा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने अपनाया हमलावर रुख

इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने हमलावर रुख अपनाया हुआ है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की "भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मध्यप्रदेश में कथित तौर पर देशविरोधी नारेबाजी के मामले के तूल पकड़ने के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

CM ने ट्वीट के जरिए लिखा-

सीएम चौहान ने ट्वीट के जरिए लिखा है ‘‘भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना, यह भारत जोड़ना है या भारत को तोड़ने वालों को साथ जोड़ना है। पहले भी भारत तोड़ा है, क्या फिर भारत तोड़ने का इरादा है? पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी‘’

भाजपा और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच हो रही है बयानबाजी

इस बीच इस मामले को लेकर सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया के जरिए बयानबाजी भी हो रही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने वीडियो के जरिए जारी संदेश में दावा करते हुए कहा कि, भारत जोड़ो यात्रा के संबंध में आज कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए जो वीडियो जारी किया गया है, उसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। यात्रा में गांधी भी साथ हैं। उन्होंने कहा कि वे मांग करते हैं कि इस संबंध में यात्रा से जुड़े लोगों को स्थिति स्पष्ट करना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT