CM ने विप्रो के प्रमुख अजीम प्रेमजी से चर्चा की
CM ने विप्रो के प्रमुख अजीम प्रेमजी से चर्चा की Social Media
मध्य प्रदेश

MP में अजीम प्रेमजी फाउंडेशन द्वारा विश्वविद्यालय की स्थापना की जाएगी: सीएम

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। शिवराज सरकार प्रदेश को आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाने के लिए कई योजनाओं को लेकर नई-नई व्यवस्था बना रही है, कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में कई योजनाओं पर कार्य जारी हैं बता दें कि आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से Wipro (विप्रो) के प्रमुख अजीम प्रेमजी से चर्चा की।

आज सीएम शिवराज ने Wipro (विप्रो) ग्रुप के प्रमुख अजीम प्रेमजी से शिक्षा योजनाओं, नई शिक्षा नीति के क्रियान्वयन में सहयोगी बनने, बाल भवन में आदर्श आंगनवाड़ी की स्थापना और प्रदेश में कुपोषण उन्मूलन में सहयोगी बनने को लेकर विस्तृत और सकारात्मक चर्चा की है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा-

"विप्रो ग्रुप के प्रमुख अज़ीम प्रेमजी द्वारा पीड़ित मानवता की सेवा के लिए किए गए कार्यों की जितनी प्रशंसा की जाए, कम है, अजीम प्रेमजी फाउंडेशन को उनके द्वारा प्रदेश में विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए सरकार पूरी मदद करेगी"

सीएम शिवराज ने दिया ये आश्वासन-

प्रदेश के सीएम शिवराज ने आश्वासन दिया है कि विश्वविद्यालय की स्थापना से जुड़े सभी कार्य समय पर पूरे किये जायेंगे। सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश में अज़ीम प्रेमजी फाउंडेशन द्वारा विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए की गई पहल प्रशंसनीय है। इसके लिए प्रदेश सरकार फाउंडेशन को हरसंभव सहयोग प्रदान करेगी। भोपाल में विप्रो समूह द्वारा सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट सेंटर की स्थापना के लिए दी गई सहमति मध्यप्रदेश के लिए महत्वपूर्ण है।

अजीम उद्योग के क्षेत्र में सफलता के नए आयाम तो गढ़ ही रहे हैं, साथ ही समाजसेवा के क्षेत्र में भी अतुलनीय कार्य कर रहे हैं, उनकी सामाजिक सेवाओं को उदाहरण और आदर्श के रूप में माना जाता रहा है।
सीएम शिवराज ने कहा-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT