CM Chauhan In New District Pandhurna
CM Chauhan In New District Pandhurna RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पांढुर्णा में कहा, जलने वाले जला करें मैं तो बहनों को उनका हक दूंगा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • जिला बनने के बाद यह मुख्यमंत्री का पांढुर्ना में पहला दौरा था।

  • जिला घोषित किए जाने पर पांढुर्ना की जनता ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

  • सीएम चौहान ने कहा, मैं सरकार नहीं परिवार चला रहा हूँ।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मैंने एक-एक वचन निभाया है। पैसे का इंजाम होते ही लाड़ली बहना राशि बढ़ाई जाएगी। जलने वाले जला करें मैं तो बहनों को उनका हक दूंगा। मैं सरकार नहीं परिवार चला रहा हूँ। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को नव गठित जिला पांढुर्ना में कही। जिला बनने के बाद यह मुख्यमंत्री का पांढुर्ना में पहला दौरा था। जिला घोषित किए जाने पर पांढुर्ना की जनता ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

जनता की सेवा मेरे लिए पूजा है:

मुख्यमंत्री ने स्टेज पर नए कलेक्टर और एसपी को स्टेज पर बुलाकर कहा, पांढुर्ना अकेले नहीं आया नए कलेक्टर और एसपी को लेकर आया हूँ। मुझे अचार संहिता के पहले जिला बनाना था, जनता की सेवा मेरे लिए पूजा है। कमलनाथ ने जिस किसी के भी साथ अन्याय किया है उसे समाप्त किया जायेगा। मैंने एक-एक वचन निभाया है। पैसे का इंजाम होते ही लाड़ली बहना राशि बढ़ाई जाएगी। जलने वाले जला करें मैं तो बहनों को उनका हक दूंगा। मैं सरकार नहीं परिवार चला रहा हूँ। बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए हम कार्य कर रहे हैं। बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन देना पढ़ता है। कमलनाथ जी ने बच्चों को मिलने वाले लैपटॉप बंद कर दिए।

42 दिन पहले पांढुर्ना को जिला बनाने की हुई थी घोषणा:

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा, पांढुर्ना को जिला बनते देखना सभी की इच्छा थी। 42 दिन पहले पांढुर्ना को जिला बनाने की घोषणा की थी। जो वादा किया वो निभाया। कमलनाथ कह रहे थे ऐसे ही बोल दिया, जिला बनेगा थोड़ी। कमलनाथ जी हम इसी धरती पर पैदा हुए हैं जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। कमलनाथ कहा करते थे मेरे पास पैसा नहीं है। मैं कह रहा हूँ मेरे पास पैसा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT