मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

उत्तराखंड स्थापना दिवस पर CM शिवराज ने प्रदेश वासियों को दी बधाई एवं शुभकामनाएं

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। आज उत्तराखंड का स्थापना दिवस है। आज उत्तराखंड (Uttarakhand) ने अपनी स्थापना के 22 साल पूरे कर लिए हैं। उत्तराखंड राज्य पाने के लिए आंदोलनकारियों ने लंबा संघर्ष किया था। उत्तराखंड स्थापना दिवस के अवसर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) समेत कई नेताओं ने प्रदेश वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "अप्रतिम प्राकृतिक सौंदर्य व समृद्ध सांस्कृतिक विरासत की संगम स्थली देवभूमि उत्तराखंड के स्थापना दिवस की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी और सभी नागरिकों को हार्दिक शुभकामनाएं। Uttarakhand ऐसे ही प्रगति,विकास पथ पर अग्रसर और जनकल्याण के नए कीर्तिमान गढ़ता रहे,यही कामना करता हूं।"

कैलाश विजयवर्गीय ने किया ट्वीट:

वहीं, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "प्राकृतिक सौंदर्य एवं भारतीय संस्कृति के अनूठे संगम की भूमि "देवभूमि उत्तराखंड" के स्थापना दिवस पर समस्त उत्तराखंडवासियों और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं..."

विश्वास सारंग ने कही यह बात:

वहीं, बीजेपी नेता विश्वास सारंग ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "सनातन संस्कृति के अनेक प्रतीकों को संजोए हुए देवभूमि उत्तराखंड राज्य के स्थापना दिवस की सभी उत्तराखंड वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। बाबा केदारनाथ जी से प्रार्थना है कि, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के कुशल नेतृत्व में प्रदेश विकास के सुपथ पर अविराम गति करता रहे।"

आपको बता दें कि, उत्तराखंड राज्‍य का आज 9 नवंबर को स्‍थापना दिवस है, इस मौके पर आज देहरादून में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्‍थापना दिवस के अवसर पर शहीद स्थल कचहरी में उत्तराखण्ड राज्य आन्दोलनकारी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT