घायल हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान
घायल हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर जिले के दौरे के दौरान घायल हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान, पैर में आई चोट

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। इन दिनों भाजपा के 10 दिवसीय बूथ विस्तारक महाअभियान में मुख्यमंत्री, मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री, प्रदेश पदाधिकारी विस्तारक के रूप में बूथ केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। वहीं, खबर मिली है कि कल सीएम शिवराज सिंह चौहान बूथ विस्तारक कार्यक्रम के दौरान सीहोर जिले के दौरे पर थे। सीहोर जिले के दौरे के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घायल हो गए हैं।

CM चौहान दुर्घटना के शिकार

मिली जानकारी के मुताबिक कल मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान बूथ विस्तारक अभियान के तहत अपने गृह जिला सीहोर गए हुए थे। तभी सीहोर जिले के बुधनी दौरे के दौरान सीएम शिवराज सिंह घायल हाे गए, प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के पैर में चोट लगी।

मिली जानकारी के अनुसार, सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे, इसी दौरान जब वह ग्राम नारायणपुर पहुंचे तो एक व्यक्ति के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे, वहा उन्हें लोहे के सरिये से पैर पर चोट लग गई। सीएम शिवराज का पैर मकान के छज्जे में लगे सरिए में फंस गया, सरिए में फंसने से उनके पैर से खून निकलने लगा, तभी तुरंत उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। हालांकि चोट लगने के बाद भी मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर का अपना कार्यक्रम रद्द नहीं किया और पूरा कार्यक्रम खत्म करने के बाद ही भोपाल वापस पहुंचे।

उत्तराखंड दौरा रद्द :

इधर 31 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उत्तराखंड का दौरा रद्द हो गया। हालांकि, इस दौरे के रद्द होने की वजह उनकी चोट को नहीं बताया जा रहा है, गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड दौरे पर जाने के लिए तैयार थे, लेकिन उत्तराखंड में चुनाव आयोग ने 31 जनवरी तक रैलियों को अनुमति नहीं दी है, इस वजह से सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT