मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का आज रतलाम दौरा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का आज रतलाम दौरा Social Media
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का आज रतलाम दौरा, लाडली बहना महासम्मेलन में होंगे शामिल

Sudha Choubey

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शनिवार को रतलाम के दौरे पर रहेंगे। जहां वो शहर में 4 घंटे तक रहकर अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे। जहां वे शहर के 400 प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे। इसके साथ ही प्रदेश के विकास से संबंधित विषयों पर चर्चा करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री यहां लाडली बहना महासम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। रतलाम शहर के बहुप्रतीक्षित गोल्ड कॉम्प्लेक्स, दो सिटी फोरलेन के भूमि पूजन के साथ मुख्यमंत्री यहां 1374 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे।

बता दें कि, शहर के नेहरू स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हितग्राहियों को आवास अधिकार पत्रों का वितरण भी करेंगे। मुख्यमंत्री आज सुबह 11.30 बजे भोपाल से रवाना होकर रतलाम पहुंचेंगे। प्रबुद्ध जनों से चर्चा कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। इसके अलावा वो दोपहर 12.30 लाडली बहना सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद पंजीयन शिविर का अवलोकन करेंगे। 1 हजार 374 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात देंगे। इसके अलावा सीएम शिवराज शाम 7 बजे भोपाल मे कुशवाह समाज के साथ भी बैठक करेंगे। यह बैठक सीएम हाउस में होगी। सीएम लगातार अलग-अलग समाजों के साथ बैठक कर रहे हैं। बीते दिन चार समाजों के लिए बोर्ड का गठन किया जा चुका है।

ट्रैफिक व्यवस्था में किया गया बदलाव:

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात एवं बैठक कर शाम 4 बजे भोपाल के लिए सीएम शिवराज रवाना होंगे। CM शिवराज के दौरे के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव‎ किया गया है। सीएम के काफिले के दौरान शहर के‎ इन रास्तों को कुछ समय के लिए बंद किया जाएगा।‎

इन रास्तों को किया गया बंद:

जनकारी के लिए बता दें कि, पलसोड़ा फंटा से बंजली एयर स्ट्रीप की ओर‎ वाहनों का आना प्रतिबंधित रहेगा। इधर जाने वाले‎ वाहन डोसीगांव, जावरा अंडरब्रिज, दिलबहार चौराहे‎ वाले रास्ते का उपयोग कर सकेंगे।‎ वहीं, सेजावता बायपास से बंजली फंटे की ओर वाहनों‎ का आना प्रतिबंधित रहेगा। ये वाहन डोसीगांव,‎ जावरा अंडरब्रिज, दिलबहार चौराहे होकर निकल‎ सकेंगे।‎ सागोद रोड से कस्तूरबा नगर, राम मंदिर की ओर‎ आने वाले वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।‎ इसके साथ ही सागोद रोड से सखी मार्केट-80 फीट रोड की‎ ओर से आने वाले वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।‎

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT