सीएम शिवराज का बयान
सीएम शिवराज का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

अगर कमलनाथ सोच रहे कि झूठे वादे करके सत्ता में आ जाएंगे, तो जनता अब उनको लूटने का मौका नहीं देगी: CM

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसा है। उन्होने कहा है कि, एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ रोज नया वादा कर देते हैं, जबकि पुराना कोई वादा पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को समझना चाहिए कि अब जनता भुलावे में नहीं आने वाली है, जनता अब कांग्रेस को प्रदेश को लूटने का मौका नहीं देने वाली।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कही ये बात :

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि, कांग्रेस की कार्यकारिणी थोड़ी है, वो तो सर्कस है। कार्यकर्ता तो कोई बचे ही नहीं, जितने थे सब पदाधिकारी बना लो। कमलनाथ जी अगर सोच रहे हैं कि झूठे वादे करके सत्ता में आ जाएंगे तो प्रदेश की जनता अब उनको लूटने का मौका नहीं देगी।

कांग्रेस की नई टीम पर तंज कसते हुए सीएम ने कहा-

वहीं सीएम ने आज संवाददाताओं से चर्चा के दौरान मध्यप्रदेश में कल घोषित हुए कांग्रेस के पदाधिकारियों की सूची के संदर्भ में कहा कि कार्यकर्ता(कांग्रेस) कोई बचा नहीं है...ये 150 क्या 550 महामंत्री बना देंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति में पिता के साथ पुत्र भी शामिल हैं, कांग्रेस कहीं मां-बेटा की तो कहीं पिता-पुत्र की पार्टी बन कर रह गई है। पार्टी में सिर्फ तुष्टिकरण चल रहा है।

कांग्रेस ने कल अपने पदाधिकारी किए घोषित

बता दें, कल 'नया साल-नई सरकार' का नारा देने वाली कांग्रेस ने नई टीम घोषित की है, जिसमें 50 प्रदेश उपाध्यक्ष, 105 प्रदेश महामंत्री और 64 जिला अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। इसके अलावा केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी की राजनैतिक मामलों से संबंधित 21 सदस्यीय कमेटी भी गठित की है। इसमें प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के साथ उनके सांसद पुत्र नकुलनाथ को भी रखा गया है।

संघ का क्या बिगाड़ लेंगे ये लोग, ऐसे लोगों से जनता निपटेगी : CM

आगे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) का ये लोग क्या बिगाड़ लेंगे और ऐसे लोगों से जनता भी निपट लेगी। CM ने चर्चा के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया का नाम संबोधित करते हुए कहा कि कोई संघ का क्या बिगाड़ लेगा। कई लोग चले गए। आरएसएस देशभक्तों का संगठन है। देश के लिए जीने और मरने वाले लाखों-लाख स्वयंसेवक तैयार हो गए हैं।

इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें कांग्रेस के लोगों की कुंठा नहीं समझ आ रही। कांग्रेस के लोग देख लेंगे, निपटा देंगे, ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, पर ये समझना चाहिए कि ऐसे लोगों को जनता भी निपटा देगी। प्रदेश के अधिकारी-कर्मचारियों के संदर्भ में श्री चौहान ने कहा कि आखिर वे भी इंसान है, उनका मान-सम्मान है, उनका अपमान नहीं किया जाना चाहिए।

दरअसल भूरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि कांग्रेस आरएसएस की शाखा में जाने वाले अधिकारियों की सूची तैयार करेगी। कई लोग शाखा में जाकर फोटो ले रहे हैं और भाजपा कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं, उनकी सूची तैयार करनी पड़ेगी। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि कर्मचारी अपनी सीमा में रहकर कानून का पालन करें, अगर कर्मचारी अधिकारी अपने मर्यादा के खिलाफ जाकर काम करेंगे, तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

आगे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कहा है कि, आज का दिन मध्यप्रदेश के लिए ऐतिहासिक है। आज केंद्रीय सड़क एवम परिवहन मंत्री ओरछा पधार रहे हैं। बुंदेलखंड क्षेत्र में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए 550 किलोमीटर लंबाई की 6800 करोड़ की 18 परियोजनाओं का लोकार्पण और भूमि पूजन किया जा रहा है। मध्यप्रदेश में निरंतर विकास की महायात्रा चल रही है। बुंदेलखंड में भी सड़कें, पीने के पानी, सिंचाई की व्यवस्था के केन बेतवा प्रोजेक्ट लिंक स्वीकृत हुआ है। हमारा बुंदेलखंड भी तेज गति से विकास के पथ पर बढ़ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT