CM चौहान ने कांग्रेस पर कसा तंज
CM चौहान ने कांग्रेस पर कसा तंज  Social Media
मध्य प्रदेश

जनता कांग्रेस के महाझूठ पत्र पर भरोसा नहीं करेगी, कांग्रेस दो हिस्सों में बंट गई: सीएम शिवराज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर कसा तंज

  • सीएम ने कहा- कांग्रेस और इंडी गठनबंधन का कोई भविष्य नहीं

  • कांग्रेस ने मोहब्बत नहीं झूठ की दुकान खोल रखी है

MP Politics: भारतीय जनता पार्टी वादे नहीं करती, हम काम कर रहे हैं और जो काम कर रहे हैं, वो बता रहे हैं। कांग्रेस के लोग रोज झूठे वादे करते हैं, कांग्रेस ने मोहब्बत की दुकान नहीं बल्कि झूठ की दुकान खोल रखी है। "कांग्रेस दूसरा ‘महाझूठ पत्र’ तो ले आई, पहले वचन पत्र का क्या हुआ। कांग्रेस महाझूठ पत्र निकाल रही है, मध्यप्रदेश की जनता इन पर भरोसा नहीं करेगी" ये बात आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कही है।

सीएम शिवराज ने कहा कि, ये बात भी समझ से परे है कि मध्यप्रदेश में किसकी कांग्रेस है, सोनिया गांधी की या मल्लिकार्जुन खरगे की। वास्तव में मध्यप्रदेश में कांग्रेस ‘के’ की हो गई है, कमलनाथ की कांग्रेस। वही सर्वे कर रहे हैं। वही टिकट बांट रहे हैं, कार्यकर्ता प्रदर्शन कर कपड़े फाड़ रहे हैं, पुतले जला रहे हैं, दशहरे से पहले ही पुतले जल रहे हैं। उन्होंने कहा कि, जैसे शिवसेना महाराष्ट्र में दो हिस्सों में बंट गई, वैसे ही मध्यप्रदेश में कांग्रेस दो हिस्सों में बट गई। कमलनाथ ने तो ‘इंडी’ गठबंधन का भी सत्यानाश कर दिया। ना गठबंधन का कोई भविष्य है और ना ही कांग्रेस का।

PM के नेतृत्व में हम स्वर्णिम, समृद्ध और विकसित MP के निर्माण के लिए काम करेंगे: CM

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने टिकटों का वितरण कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम स्वर्णिम, समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए काम करेंगे। मध्यप्रदेश को देश के तीन प्रमुख राज्यों की अर्थव्यवस्था में शामिल करने के लिए हम काम कर रहे हैं। जनता के समर्थन और आशीर्वाद से भाजपा की मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में महाविजय सुनिश्चित करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की महाविजय सुनिश्चित करने के उद्देश्य से 25-26 दिन हम सब कार्यकर्ता दिन-रात काम करने में जुटे रहेंगे। मैं भी काम में जुट गया हूं। कार्यकर्ता साथी और हमारा सम्पूर्ण नेतृत्व भी काम में जुटा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व व प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा जी के मार्गदर्शन में पूरी टीम काम कर रही है। गृहमंत्री अमित शाह जी के मार्गदर्शन में हम भारी विजय इस चुनाव में प्राप्त करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT