सीएम शिवराज का बयान
सीएम शिवराज का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस के नेता अधीर रंजन ने जिस निकृष्ट मानसिकता व घटियापन का परिचय दिया है वह अक्षम्य है: CM

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के आपत्तिजनक बयान के बाद मानों सियासी तूफान आ गया और बीजेपी इसे लेकर बेहद हमलावर है।इस मामले को लेकर अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान ,सामने आया है। सीएम शिवराज ने बयान देते हुए कहा कि, इस बयान को लेकर सोनिया गांधी समेत पूरी कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए।

राष्ट्रपति मुर्मू के अपमान पर बोले सीएम-

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के राष्ट्रपति पर दिए कथित आपत्तिजनक बयान को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि राष्ट्रपति देश का सर्वोच्च पद है। राष्ट्रपति किसी दल के नहीं होते, राष्ट्रपति पूरे देश के होते हैं। लेकिन कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने जिस निकृष्ट मानसिकता व घटियापन का परिचय दिया है वह अक्षम्य है। उन्होंने भारत के राष्ट्रपति का अपमान किया है।

CM चौहान ने कहा कि एक महिला जो जनजाति समाज से आती है वह देश के सर्वोच्च पद राष्ट्रपति पद पर बैठी हुई हैं। यह सर्वोच्च पद पर बैठी हुई एक बहन का अपमान है, यह नारी शक्ति का अपमान है, और यह हमारे जनजातीय बहनों का अपमान है। देश कभी माफ नहीं करेगा। देश कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगा। कांग्रेस की मानसिकता ही जनजाति विरोधी, महिला विरोधी और घटिया है।

देश, इस कृत्य के लिए अधीर रंजन चौधरी और कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगा : CM

वहीं आगे ट्वीट कर कहा कि, मैं सोनिया गांधी जी से पूछना चाहता हूं कि क्या वह अधीर रंजन चौधरी के बयान से सहमत हैं? सोनिया गांधी जवाब दें कि क्या राष्ट्रपति के पद पर बैठी हुई एक ऐसी हस्ती जिनका सारा देश सम्मान करता है उनको ऐसे शब्दों से संबोधित किया जाना चाहिए ? देश, इस कृत्य के लिए अधीर रंजन चौधरी और कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT