खरगोन हिंसा में घायल शिवम से सीएम ने की बात
खरगोन हिंसा में घायल शिवम से सीएम ने की बात Social Media
मध्य प्रदेश

खरगोन हिंसा में घायल शिवम से सीएम शिवराज ने की बात, फोन पर जाना हाल

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के खरगोन जिले में रामनवमी पर जुलूस निकालने के दौरान कुछ लोगों ने पथराव कर दिया था, इस हिंसा में घायल होने के बाद से ही शिवम का इंदौर में उपचार चल रहा है। इस बीच आज घायल शिवम से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने मोबाइल फोन पर बातचीत की।

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज खरगोन की हिंसा में घायल शिवम से मोबाइल फोन पर बातचीत कर हाल जाना। सीएम शिवराज ने ट्वीट के माध्यम से कहा- खरगोन की हिंसा में घायल बेटे शिवम से, जो इंदौर के अस्पताल में उपचाररत है, से फोन पर बातचीत कर हाल जाना। मुझे खुशी है कि शिवम तेजी से स्वस्थ हो रहा है। उन्होंने कहा कि शिवम के साथ इनके माता-पिता ने भी जिस अभूतपूर्व धैर्य एवं हिम्मत से काम लिया, वह अभिनंदनीय है।

सीएम ने आश्वासन देते हुए कही ये बात

CM ने कहा कि मुझे खुशी है कि शिवम अब लोगों को पहचानने भी लगा है, मैंने पूछा कि मुझे पहचाना तो कहा कि ‘मामा‘। वहीं, सीएम ने आश्वासन देते हुए कहा कि मेरे बच्चे, तुम जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाओगो। तुम्हारे इलाज में तुम्हारा मामा किसी तरह की कमी नहीं आने देगा। शिवम का इलाज और देखभाल करने वाले सभी डॉक्टर्स और स्टाफ के प्रति मैं आभार व्यक्त करता हूं। साथ ही डॉक्टर्स से आग्रह भी करता हूं कि शिवम के पूर्णत: स्वस्थ होने तक उसका पूरा ध्यान रखा जाये।

घायल शिवम की हालत में लगातार हो रहा है सुधार :

बताते चलें कि, खरगोन उपद्रव में घायल हुए शिवम की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मोबाइल पर शिवम के परिजनों से बात की थी।वहीं, सोमवार को मप्र के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा इंदौर पहुंचे थे और यहां अस्पताल में भर्ती शिवम से मुलाकात की थी।

खरगोन में रामनवमी पर हुई थी झड़प :

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT