CM शिवराज ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर कसा तंज
CM शिवराज ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर कसा तंज Social Media
मध्य प्रदेश

PM की सुरक्षा से खिलवाड़ को लेकर CM शिवराज ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर कसा तंज

Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक होने के बाद सियासत गरमा गई है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता इसके लिए कांग्रेस को जिम्‍मेदार बताते हुए खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। इस बीच मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक के बाद कई ट्वीट साझा करते हुए कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार पर जोरदार निशाने साधे हैं।

ओछी हरकतों के कारण देश कांग्रेस मुक्त होना चाहता है :

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा- ओछी हरकतों के कारण देश कांग्रेस मुक्त होना चाहता है, तो क्या बौखलाहट में कांग्रेस नेता पद का दुरुपयोग कर ऐसी ही आपराधिक लापरवाही को अंजाम देंगे? सियासत में हार का बदला ऐसे लेने की कोशिश करेंगे? कभी लोकतंत्र का गला घोटने वाली कांग्रेस अब विभूतियों की सुरक्षा से भी खिलवाड़ करेगी?

कांग्रेस हमेशा से विकास, लोक कल्याण, गरीब उत्थान और राष्ट्र के नव निर्माण की विरोधी रही है। जब पंजाब में विकास के नए युग की शुरुआत होनी थी, तो उसे न सिर्फ बाधित किया गया, बल्कि प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में लापरवाही कर देश के साथ धोखा करने की नाकाम कोशिश की गई।
मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

पंजाब में कांग्रेस सरकार पराजय से भयभीत है :

आगे उन्‍होंने एक अन्‍य ट्वीट में यह भी लिखा- यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जन-जन के नेता हैं। पंजाब में कांग्रेस सरकार पराजय से भयभीत है और पार्टी हाईकमान की कठपुतली बनकर शासन की मर्यादाओं को तार-तार कर रही है। प्रधानमंत्री जी की सौगातें से पंजाब के नागरिकों को वंचित रखने का पाप कांग्रेस ने किया है। प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की थी। यह प्रधानमंत्री जी की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं है बल्कि राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ है। ये कांग्रेस, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार नफरत से इतना भरा है कि प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा से खेल जाए! यह आपराधिक षड्यंत्र है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- देश की करोड़ों जनता और भगवान को धन्यवाद कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन सुरक्षित है, वरना कांग्रेस और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी, ये इस देश में पहले कभी नहीं हुआ। प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जवाबदारी राज्य सरकार की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT