डॉ. बिपाशा के प्रेरणादायी कार्य पर सीएम ने किया ट्वीट
डॉ. बिपाशा के प्रेरणादायी कार्य पर सीएम ने किया ट्वीट Social Media
मध्य प्रदेश

मंदसौर की डॉ. बिपाशा के प्रेरणादायी कार्य पर सीएम ने किया ट्वीट, कही ये बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के जहां कोरोना ने संकट की घड़ी पैदा की है तो मदद को हाथ भी कम नहीं हैं, बता दें कि कोरोना संकटकाल में लोग अपने-अपने तरीके से मदद करने की पहल कर रहे हैं। ऐसे में कई नए अस्पताल और बिस्तरों की प्रशासन व्यवस्था कर रहे हैं तो वहीं सामाजिक संस्थाएं भी अपने स्तर पर कोविड सेंटरों और मरीजों के लिए पलंगों को जुटाने के लिए आगे आ रही है, इस बीच अब मंदसौर की डॉक्‍टर ने कोविड वार्ड में न‍िशुल्‍क सेवा देने का फैसला लिया है।

डॉक्‍टर बेटी ने कोविड वार्ड में न‍िःशुल्‍क सेवा देने का लिया फैसला :

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी के भयावह दौर में चिकित्सकों की बड़ी कमी देखी जा रही है, इस आपदा के समय मंदसौर की डॉक्‍टर बेटी ने जिला चिकित्सालय के कोविड-19 वार्ड में निशुल्‍‍‍क सेवाएं देने का निर्णय लिया है।

सीएम शिवराज ने की तारीफ

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट, कहा मंदसौर की बेटी बिपाशा के इस मानवीय पहल पर हमें गर्व है। मानव सेवा ही ईश्वर की सेवा है। बेटी अपने पवित्र लक्ष्य के ध्येय को पूर्ण करे, मेरी शुभकामनाएं!

बताते चलें कि एमबीबीएस करने के बाद हाल ही इंटर्नशिप पूरी करने वाली शहर की श्‍याम नगर निवासी डॉक्टर बिपाशा पुत्री नरेंद्र गर्ग ने जिला चिकित्सालय के कोविड-19 वार्ड निःशुल्क सेवा देने का फैसला लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि डॉक्टर बिपाशा ने अपने मन की बात प‍िता नरेंद्र गर्ग, मां व भाई को बताई और इच्छा जाहिर कि उनका मन है कि कोरोना के इस भयावह दौर में वे जिला चिकित्सालय मंदसौर में सेवा करें।

आपको बताते चलें कि एमपी में जहां घातक कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेहद भयावह रूप ले रही है वहीं इस संकट की घड़ी में कोरोना से संक्रमित मरीजों को उपचार दिलाने और उपचार में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सिंधिया फाउंडेशन की पहल: ग्वालियर में तैयार किया 200 बेड का आइसोलेशन सेंटर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT