दिग्गी ने उठाई जांच कराने की मांग
दिग्गी ने उठाई जांच कराने की मांग Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज वीडियो बवाल: दिग्गी ने उठाई जांच कराने की मांग, कही बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में फिर आया सियासी भूचाल, संकट की घड़ी में तेजी से जारी है शिवराज सिंह चौहान के पुराने वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला। सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुराने वीडियो में छेड़छाड़ करने के मामले में रविवार रात इस शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है वहीं हाल ही में इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है।

वायरल वीडियो पर बोले पूर्व मुख्यमंत्री :

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए बयान दिया है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल वीडियो पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दलालों ने बुधनी के आदिवासियों को जिस तरह से ठगा है और उन पर एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा :

इस मामले में जब मैंने उनके हक की आवाज उठाई, और कहा कि आपके दरवाजे पर आकर धरना देना होगा, उस बात से भाजपा तिलमिलाई हुई है और मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई। लेकिन मुझ इस पर कोई आपत्ति नहीं है। वहीं इस बात की भी जांच होनी चाहिए, कि आखिर वीडियो को एडिट किसने किया।

दिग्विजय सिंह का जवाबी तंज-

वहीं अपने बयानों में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि जिस प्रकार से राहुल गांधी का वीडियो एडिट किया गया था। क्या उसकी भी जांच होगी क्या उस पर भी कार्रवाई होगी।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया ट्वीट-

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर दर्ज हुए प्रकरण की कड़ी निंदा करता हूँ। भाजपा सरकार प्रदेश में निरंतर कांग्रेस के नेताओं पर दमनकारी कार्यवाही कर अपनी विद्वेष व दुर्भावना वाली सोच को प्रदर्शित कर रही है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

CM के पुराने वीडियो पर मचा बवाल, दिग्गी के खिलाफ केस दर्ज

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT