CM Shivraj Visit Rajasthan
CM Shivraj Visit Rajasthan Social Media
मध्य प्रदेश

CM Shivraj Visit Rajasthan: आज राजस्थान में तीन विधानसभा में हुंकार भरेंगे सीएम शिवराज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 का रण चरम पर पहुंचा

  • अब राजस्थान में चुनावी हुंकार भरते हुए दिखाई देंगे सीएम शिवराज

  • आज CM शिवराज राजस्थान में करेंगे चुनाव प्रचार

CM Shivraj Visit Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 का रण चरम पर पहुंच चुका है, चुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों ने एड़ी-चोटी का जोर रही है यहां कई बड़े नेता रैलियां, रोड शोज और सभाएं कर रहे है। अब MPके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजस्थान में चुनावी हुंकार भरते हुए दिखाई देंगे।

आज तीन विधानसभा में चुनाव प्रचार करेंगे CM

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) राजस्थान के सियासी मैदान में उतरेंगे। CM शिवराज राजस्थान में आज 3 विधानसभा में चुनाव प्रचार करेंगे, मुख्यमंत्री राजस्थान के विधानसभा वैर, देवली और हिण्डौली में सभा को संबोधित करेंगे।

CM शिवराज आज और कल कुल लेंगे 6 सभाएं

बता दें, 22 और 23 नवंबर को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजस्थान में जनसभा को संबोधित करेंगे। राजस्थान दौर पर रहने के दौरान 6 चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान:

राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होगा। वहीं, नतीजे पहले की ही तरह तीन दिसंबर को आएंगे। बता दें, इस चुनाव में बीजेपी कमल का फूल और पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव मैदान में है तो वहीं कांग्रेस सीएम गहलोत के चेहरे और योजनाओं के दम पर चुनावी मैदान में ताल ठोंक रही है इधर मध्यप्रदेश के भाजपा और कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता राजस्थान के चुनाव प्रचार में मदद करने रवाना हो रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT