CM Shivraj Narsinghpur visit
CM Shivraj Narsinghpur visit Social Media
मध्य प्रदेश

आज नरसिंहपुर में एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे CM शिवराज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज आज नरसिंहपुर दौरे पर रहेंगे

  • नरसिंहपुर में सीएम शिवराज एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे

CM Shivraj Narsinghpur visit: एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) आज नरसिंहपुर दौरे पर रहेंगे। यहां मुख्यमंत्री शिवराज 1 बजे एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान पूरा हो चूका है, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार(17 नवंबर) को सभी 230 विधानसभा सीटों पर मतदान समाप्त हुआ। मध्यप्रदेश में सबसे कम मतदान 54.03 प्रतिशत जोबट विधानसभा सीट पर हुआ। राजधानी भोपाल में कुल मतदान 66 पर्तिशत मतदान हुआ। भोपाल में 7 विधानसभा क्षेत्र आते हैं। ऐसे में अब चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे

बता दें, 230 विधानसभा सीट पर कुल 71.41 प्रतिशत मतदान हुआ जबकि, साल 2018 में मध्यप्रदेश में कुल 75.63 प्रतिशत मतदान हुआ था। 2023 विधानसभा चुनाव मतदान में सबसे अधिक मतदान 85.49 प्रतिशत सैलाना विधानसभा सीट पर और सबसे कम मतदान 50.41 प्रतिशत भिंड विधानसभा सीट पर हुआ। मतदान के दौरान कई जगह पथराव की भी खबर सामने आई। नक्सल प्रभावित बालाघाट में 79.78 प्रतिशत, मंडला में 71.52 प्रतिशत और डिंडौरी में 78.30 प्रतिशत मतदान है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT