मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज आज करेंगे 'रोजगार उत्सव' का वर्चुअल शुभारंभ

Aditya Shrivastava

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 'आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश' के अंर्तगत आज राजधानी भोपाल स्थित मिंटो मॉल में आयोजित 'रोजगार उत्सव' का वर्चुअल शुभारंभ करेंगे। कार्यक्रम में तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी मौजूद रहेंगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा जारी 'आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश' अभियान के संदर्भ में इस रोजगार उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम का दूरदर्शन के जरिए देशभर में सीधा प्रसारण भी किया जायेगा।

आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश अभियान के तहत प्रदेश सरकार ने युवाओं को आजीविका के बेहतर अवसर प्रदान किए हैं। इस वित्तीय वर्ष में सरकार ने युवाओं को 1 लाख 45 हजार रोजगार और स्व-रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए हैं।

सीएम शिवराज सिंह प्रदेश के कई जिलों के युवाओं और नियुक्त हुए युवाओं से संवाद भी करेंगे। धार, सतना एवं शिवपुरी जिले के जिन युवाओं को रोजगार मिला है उनसे वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT