नवनिर्मित कोविड सेंटर का आज CM करेंगे उद्घाटन
नवनिर्मित कोविड सेंटर का आज CM करेंगे उद्घाटन  Social Media
मध्य प्रदेश

रायसेन में लूपिन कंपनी द्वारा नवनिर्मित कोविड सेंटर का आज CM करेंगे उद्घाटन

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य्प्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के स्तर को कम करने के लगातार जहां कई प्रयास किए जा रहे हैं कोरोना संक्रमण को रोकने में कोविड केयर सेंटर बड़ी भूमिका निभा रही है, बता दें कि कम लक्षण वाले मरीजों को यहाँ अच्छे से इलाज मिल रहा है। प्रदेश के कई जिलों में बने कोरोना सेंटर संक्रमण को फैलने से रोकने में कामयाब हो रहे हैं, इस बीच आज मध्यप्रदेश के सीएम 60 बेड के नवनिर्मित कोविड केयर सेंटर का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे।

नवनिर्मित कोविड केयर सेंटर का सीएम करेंगे वर्चुअल उद्घाटन

मिली जानकारी के मुताबिक आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रायसेन में लूपिन कंपनी द्वारा निर्मित 60 बेड के नवनिर्मित कोविड केयर सेंटर का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे।

कल ही CM ने मंडला में MOIL द्वारा नवनिर्मित अस्पताल का किया था लोकार्पण

बता दें कि कल ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मंडला में MOIL द्वारा नवनिर्मित अस्पताल का लोकार्पण किया था, इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा था कि केंद्रीय मंत्री ने बीना रिफाइनरी में ऑक्सीजन प्लांट के पास ही अस्पताल की सौगात दी, मैं केंद्रीय मंत्री का राज्य की तरफ से आभारी हूँ। कोरोना संकट के दौरान ऑक्सीजन की व्यवस्था, परिवहन, रेमडिसिवर इंजेक्शन सहित अन्य आवश्यक सामग्री की आपूर्ति हेतु लगातार उनका सहयोग मिला है।

आपको बताते चलें कि देश- प्रदेश में जहां वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जारी है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट के माहौल में सरकार द्वारा कई योजनाएं और प्रयास किए जा रहे हैं सरकार के लगातार प्रयास से मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति तेजी से नियंत्रण में आ रही है, मध्यप्रदेश में निरंतर सुधार हो रहा है वही इस बीच एमपी में कोरोना संक्रमण के घातक प्रकोप से बचने के लिए वैक्सीनेशन का कार्य जोरों पर चल रहा है, मध्यप्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन ने रफ्तार पकड़ी है, हर दिन सेंटरों में टीकाकरण का टारगेट पूरा हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT