CM शिवराज सिंह चौहान
CM शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

MP में चलने वाली दीनदयाल रसोई के नाम में कोई परिवर्तन नहीं होगा: सीएम शिवराज

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने बयान देते हुए कहा कि, प्रदेश में चलने वाली दीनदयाल रसोई के नाम में कोई परिवर्तन नहीं होगा। CM चौहान ने कहा कि, ये रसोई दीनदयाल रसोई ही रहेगी, नाम में कोई परिवर्तन नहीं होगा। इसके नाम के परिवर्तन का प्रस्ताव था, लेकिन परिवर्तन का कोई सवाल नहीं है।

CM शिवराज ने ट्वीट कर लिखा-

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- दीनदयाल रसोई, दीनदयाल रसोई ही रहेगी, इसके नाम में कोई भी परिवर्तन नहीं होगा। इस संबंध में मंत्री परिषद का प्रस्ताव था, लेकिन परिवर्तन का कोई प्रश्न ही नहीं है।

दीन दयाल अंत्योदय रसोई योजना:

मध्य प्रदेश के नगरीय क्षेत्रों में व्यवसाय एवं श्रम कार्यो हेतु ग्रामीण क्षेत्रों से गरीब परिवारों के आगमन को देखते हुए सभी जिला मुख्यालयों और 6 धार्मिक नगरी मैहर, अमरकंटक, महेश्वर, ओंकारेश्वर, चित्रकूट एवं ओरछा में "दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना" का संचालन होता है।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज:

वही, आगे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज विपक्षी दलों की एकजुटता पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री का भ्रष्टाचारियों को दंड देने का संकल्प है और ऐसे में कार्रवाई के डर से वैचारिक मतभेद वाले लोग भी आपस में गलबहियां कर रहे हैं।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि, मध्यप्रदेश में भी गड़बड़ करने वाले नहीं बचेंगे। कांग्रेस केवल झूठ की राजनीति करती है। उनकी गारंटी सिर्फ झूठ की है। भ्रष्टाचार, महिलाओं के अपमान, नौजवानों को ठगने, किसानों को छलने और धोखे की गारंटी है। ऐसी गारंटी वाले जनता की नजरों से उतर गए हैं।

कांग्रेस की गारंटी केवल "भ्रष्टाचार, महिलाओं के अपमान और नौजवानों को ठगने तथा किसानों को छलने की है।"
CM शिवराज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT