Cm House Madhya Pradesh
Cm House Madhya Pradesh RE BHOPAL
मध्य प्रदेश

CM शिवराज का होली पर मस्ती का अंदाज, जमाई गीत संगीत की मेहफिल जमकर उड़ाया गुलाल

Shravan Mavai

भोपाल,मध्यप्रदेश। रंगो के त्योहार होली प्रदेश भर में धूमधाम से मनाया जा रहा है।चौक चौराहों पर जमकर रंग गुलाल लगाने का सिलसिला जारी है।वही कालोनियों में भी छोटे-छोटे समूह में होली उत्सव का आयोजन किया गया है ।हर साल की तरह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मुख्यमंत्री निवास में होली मिलन समारोह का आयोजन किया है,जिसमें उन्होंने फाग गया और प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री निवास में आयोजित होली मिलन समारोह में सभी दलों के विधायक शामिल हुए। इसके अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा होली का आनंद लेते हुए दिखाई दिए पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने गीत गया । विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी अपने अंदाज में गीत संगीत की महफिल जमाई। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मुख्यमंत्री को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।

प्रदेश भर में होली का उत्साहप्रदेश में होली उत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है कोरोना संक्रमण काल के बाद इस साल होली मनाने को लेकर लोगों में काफी उत्साह है सड़कों पर लोगों का हुजूम हुजूम दिखाई दे रहा है प्रदेश के चारो महानगर भोपाल इंदौर ग्वालियर मे भी नेताओ ने होली उत्सव का आयोजन किया। इस विधानसभा चुनाव होने के सियासी होली उत्सव की संख्या अधिक है। जिले मे भी विधायकों ने होली मिलन समाराहों का आयोजन किया है।

हुआ हास परिहास

CM हाउस मे मंत्री और सभी दल विधायक के बीच हास परिहास होता रहा। कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मुख्यमंत्री और मंत्रियो को गुलाल लगाया। इस दौरान मज़ाक भी किया।

पुलिस रही सतर्क

प्रदेश मे होली के अवसर पर पुलिस पूरी तरह सतर्क रही , पुलिस अधिकारी हर स्थिति पर नज़र बनाये हुए है। सुचना मिलने तत्काल मौके पर पुलिस बल पहुंच रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT