राजधानी भोपाल में आयोजित कार्यक्रम
राजधानी भोपाल में आयोजित कार्यक्रम  Social Media
मध्य प्रदेश

महिलाओं पर सीएम ने की पुष्पवर्षा, कहा- लाड़ली बहना योजना बहनों की जिंदगी में नया विश्वास पैदा करेगी

Author : Deeksha Nandini

भोपाल, मध्यप्रदेश। चैत्र नवरात्रि के पावन अवसर पर एमपी की राजधानी भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में आज सीएम शिवराज ने कार्यक्रम में उपस्तिथ महिलाओं पर पुष्पवर्षा कर उनका अभिनन्दन किया हैं। साथ ही सीएम ने कार्यक्रम में शामिल हुई महिलाओं को सम्बोधित कर कहा- लाड़ली बहना योजना बहनों की जिंदगी में नया विश्वास पैदा करेगी। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान की धर्मपत्नी साधना सिंह भी उनके साथ मौजूद रहीं उन्होंने भी महिलाओं पर पुष्प[अवर्षा कर उनका अभिनन्दन किया।

गौरान्वित हुए सीएम शिवराज :

सीएम शिवराज ने आयोजित कार्यक्रम में भाग लेते हुए सम्मिलित हुई महिलाओं का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया साथ ही उनको सम्बोधित कर अपने अपने क्षेत्र में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। सीएम शिवराज ने महिलाओं के राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्ध होने दावा भी किया। साथ ही खेल जगत में अपना नाम रोशन कर रही महिलाओं का उदहारण देते हुए उनपर गर्व महसूस किया। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर बताया कि, मुख्यमंत्री श्रीChouhanShivraj ने चैत्र नवरात्रि के पावन अवसर पर भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में लाड़ली बहनों, एनजीओ, संगठनों तथा उद्यमों से जुड़ी महिलाओं पर पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया।

लाड़ली बहना सेना हर गांव और हर वार्ड में गठित करेंगे: CM

सीएम ने लाड़ली बहना योजना की जानकारी देते हुए कहा कि, लाड़ली बहनोंको किसी भी सरकारी दफ्तर या अफसर क्र पास जाने की जरुरत नहीं हैं। लाड़ली बहना सेना मध्यप्रदेश के हर छोटे-बड़े गांव और वार्ड में भेजेंगे जो आपको इस योजना का लाभ लेने के लिए रजिस्ट्रशन करायेगे। सीएम ने बहनों से संवाद करते हुए कहा- हम लाड़ली बहना सेना हर गांव और हर वार्ड में गठित करेंगे। यह सेना लाड़ली बहना योजना का बेहतर क्रियान्वयन करने के साथ ही बहनों के साथ होने वाले अन्याय का भी विरोध करेगी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT