सीएम ने घायल शिवम की बहन और उसके परिवार से की बात
सीएम ने घायल शिवम की बहन और उसके परिवार से की बात Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम ने खरगोन हिंसा में घायल शिवम की बहन और उसके परिवार से वीसी के जरिए की बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। खरगोन हिंसा में घायल होने के बाद से ही शिवम का इंदौर में उपचार चल रहा है। इसी बीच आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने घायल शिवम की बहन और उसके परिवार से वीसी के जरिए बात की है।

सीएम ने बेटी लक्ष्मी के विवाह के लिए जारी तैयारियों के संबंध में प्राप्त की जानकारी :

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन दंगे में घायल शिवम के परिवार से बात कर बेटी लक्ष्मी के विवाह के लिए जारी तैयारियों के संबंध में जानकारी प्राप्त की और जिला प्रशासन को इस संबंध में आवश्यक निर्देश भी दिए। जिला प्रशासन द्वारा विवाह के आयोजन के साथ भेंट में दिए जाने वाले कपड़ों और बर्तन आदि की व्यवस्था की गई है। अब लक्ष्मी का विवाह 20 मई को होना तय हुआ है।

बता दें, घायल शिवम की बहन लक्ष्मी की पिछले दिनों शादी होने वाली थी, इसी बीच शिवम के रामनवमी के दिन हुए दंगों में गंभीर रूप से घायल होने के चलते लक्ष्मी की शादी टल गई थी। आज मुख्यमंत्री ने कहा कि बेटी लक्ष्मी का विवाह धूमधाम से होगा और उनकी ओर से विशेष उपहार भी भेजा जाएगा। मुख्यमंत्री चौहान द्वारा निवास कार्यालय से की गई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से खरगोन कलेक्टर, जिला प्रशासन के अधिकारी और बेटी लक्ष्मी का परिवार खरगोन स्थित एनआईसी कक्ष से जुड़े थे।

बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन की हिंसा में घायल शिवम से मोबाइल फोन पर बातचीत कर हाल जाना था। तब सीएम शिवराज ने ट्वीट के माध्यम से कहा था- खरगोन की हिंसा में घायल बेटे शिवम से, जो इंदौर के अस्पताल में उपचाररत है, से फोन पर बातचीत कर हाल जाना। मुझे खुशी है कि शिवम तेजी से स्वस्थ हो रहा है। उन्होंने कहा कि शिवम के साथ इनके माता-पिता ने भी जिस अभूतपूर्व धैर्य एवं हिम्मत से काम लिया, वह अभिनंदनीय है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT