मुख्यमंत्री का औचक निरीक्षण
मुख्यमंत्री का औचक निरीक्षण S
मध्य प्रदेश

अचानक डिंडौरी पहुंचे सीएम, औचक निरीक्षण के दौरान लापरवाही के मामले में 3 अधिकारियों को किया सस्पेंड

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह से एक्शन मोड में नजर आए, कल सीएम शिवराज ने एक कार्यक्रम में तीखे तेवर देते हुए मंच से बैतूल सीएमएचओ समेत चार अधिकारियों को निलंबित करने की घोषणा कर दी। इसके बाद आज सीएम अचानक डिंडौरी पहुंचे और तीन को सस्पेंड कर दिया है।

मुख्यमंत्री का औचक निरीक्षण!

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से अचानक डिंडोरी जिले के शाहपुरा पहुंचे। बेलगांव बदल सिंचाई परियोजना (बिलगढ़ा बांध) का औचक निरीक्षण कर ग्रामीणों और किसानों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं से अवगत हुए। ऐसे में सीएम ने औचक निरीक्षण के दौरान लापरवाही के मामले में तीन अधिकारियों EE वी जी एस सांडिया, SE एस के चौधरी और SDO बेलगांव एम के रोहतास को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

बांध निर्माण के दौरान लापरवाही बरतने की मिली थी शिकायत:

बताया जा रहा है कि, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बांध निर्माण के दौरान लापरवाही बरतने की शिकायत मिली थी। इसीलिए मुख्यमंत्री शिवराज अचानक ही आज इंस्पेक्शन करने पहुंच गए और मौके पर ही जल संसाधन एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, एसडीओ और सब इंजीनियर को निलंबित कर दिया।

किसी भी लापरवाही बरतने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा: CM

साथ ही सीएम शिवराज ने निरीक्षण के दौरान जलाशय निर्माण कार्य सहित नहर निर्माण कार्य की जांच कराने के निर्देश दिए हैं। सीएम शिवराज ने कहा कि, किसी भी लापरवाही बरतने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री के समक्ष किसानों द्वारा खेतों में नहर का पानी रिस कर भरने सहित अन्य समस्याएं भी रखी गई।

जानकारी के लिए बता दें, बैतूल में मुख्यमंत्री को काम में लापरवाही की शिकायतें मिली थीं। लोगों ने सीएमएचओ तिवारी, खनिज अधिकारी ज्ञानेश्वर तिवारी और जेई पवन और साईं खेड़ा जेई के खिलाफ शिकायत की थी। जिसके बाद सीएम ने अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT