तैयारियों का सीएम ने लिया जायजा
तैयारियों का सीएम ने लिया जायजा Social Media
मध्य प्रदेश

PM मोदी के श्योपुर के ग्राम कराहल में 17 सितंबर को आगमन हेतु की जा रही तैयारियों का सीएम ने लिया जायजा

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन यानी 17 सितंबर को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। अपने जन्मदिन के दिन वे कूनो-पालपुर में आने वाले अफ्रीकन चीतों की शिफ्टिंग कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं श्योपुर में महिला स्व सहायता समूह के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री का दौरा तय होते ही भोपाल के साथ ही श्योपुर में तैयारियां तेज हो गई है।

सीएम शिवराज ने तैयारियों का लिया जायजा :

इस बीच आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने PM मोदी के श्योपुर के ग्राम कराहल में 17 सितंबर को आगमन हेतु की जा रही तैयारियों का जायजा लिया है। इस अवसर पर केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा व अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी उपस्थित रहे।

बता दें, बीते दिनों ही सीएम शिवराज ने बैठक कर प्रधानमंत्री के जन्म दिवस 17 सितंबर को श्योपुर जिले के पालपुर कूनो में नामीबिया से लाए जा रहे चीते छोड़ने के कार्यक्रम और कराहल में स्व-सहायता समूह की बहनों के सम्मेलन के कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी ली थी। इस बैठक में वन मंत्री विजय शाह समेत विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

इससे पहले कैबिनेट बैठक के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में बैठक को संबोधित किया था, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने Cabinet Meeting के पूर्व संबोधन में कहा था कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपने जन्मदिन पर कुनो राष्ट्रीय उद्यान का दौरा करेंगे। उसी दिन दक्षिण अफ्रीका से चीतों को पार्क में लाया जाएगा। जिसके बाद प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए कुल 7 हेलीपैड बनाए जा रहे हैं, तीन हेलीपैड कूनो नेशनल पार्क के भीतर बन रहे है। चार हेलीपैड कूनो नेशनल पार्क के बाहर प्रधानमंत्री के आगमन के लिए तैयार किए जा रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT