बैठक में CM ने लिया फैसला
बैठक में CM ने लिया फैसला Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बैठक में CM ने लिया फैसला- MP में फिलहाल नहीं खुलेंगे स्कूल, ऑनलाइन होगी पढ़ाई

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) लगातार बैठकें कर रहे हैं बता दें कि आज सीएम शिवराज की अध्यक्षता में मंत्रियों के साथ हुई बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है, बता दें कि बैठक में फैसला लिया गया है कि मध्यप्रदेश में फिलहाल स्कूल नहीं खुलेंगे।

बताते चलें कि, कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के चलते राज्य फूंक-फूंक कर कदम रख रही हैं, आज हुई सीएम शिवराज सिंह चौहान की मंत्री समूहों की बैठक में स्कूल खोलने को लेकर हुए चर्चा में फिलहाल स्कूल और शिक्षण संस्थान नहीं खोलने का फैसला लिया गया, प्रदेश में अभी 1 जुलाई से स्कूल नहीं खुलेंगे, बच्चो को कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचाने के लिए निर्णय लिया गया।

ऑनलाइन और टीवी के माध्यम से ही पढ़ाई कराए जाने पर हुई चर्चा

बता दें बैठक में बच्चों की पढ़ाई पहले की तरह ऑनलाइन और टीवी के माध्यम से ही कराए जाने पर चर्चा हुई, वाट्सएप के माध्यम से वर्कशीट उपलब्ध कराई जाने पर चर्चा हुई है, जुलाई के अंत तक ऑफलाइन पद्धति से कराएं जाने पर विचार हुआ।

स्कूल खोलने को लेकर CM शिवराज अन्य राज्यों के CM से करेंगे चर्चा

बता दें कि, स्कूल खोलने को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अन्य राज्यों के CM से चर्चा करेंगे, स्कूलों को खोलने के संबंध में चर्चा होगी, अधिकारी विशेषज्ञों से भी चर्चा की जाएगी, सबसे सलाह करने के बाद ही प्रदेश में स्कूल खोलने का निर्णय लिया जाएगा।

इस बैठक में टीकाकरण, शिक्षण संस्थानों के संचालन, कोरोना कर्फ्यू को खत्म करने संबंधित अन्य मुद्दों पर भी बात हुई, मुख्यमंत्री ने कोरोना टीकाकरण के कार्य को समय सीमा में संपादित करने के लिए बनाए गए मंत्री समूह की बैठक में कहा कि सरकार दूसरी डोज लगवाने के लिए तेजी लाएगी। फ्रंट लाइन वर्कर जिनकी दूसरी डोज शेष है वह प्राथमिकता से दूसरी डोज लगवाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT