सीएम ने कलेक्टर को दी चेतावनी
सीएम ने कलेक्टर को दी चेतावनी Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम ने कलेक्टर को दी चेतावनी, कहा लापरवाही पर आज बचोगे नहीं

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। सतना जिले के रैगांव विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होना है। यहां अभी उपचुनाव की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तैयारी शुरू हो गई है। जनता के बीच पैठ बनाने और उनकी अपेक्षाओं और उम्मीदों को जानने के लिए उन्होंने जन दर्शन शुरू किया। इस दौरान लगभग एक दर्जन गांवों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कई घोषणाएं की तो कहीं अफसरों की सांसे भी फूलती नजर आईं। कुछ ऐसा ही मामला आया ग्राम पनगरा में। यहां पानी की टंकी बने हुए एक साल से भी अधिक हो गया था, लेकिन पानी घरों में नहीं आ रहा था। लोगों ने शिकायत सीधे मुख्यमंत्री से कर दी। बस क्या था। मुख्यमंत्री ने इस लापरवाही पर कलेक्टर और पीएचई के अफसर को फटकार लगाते हुए कहा कि योजनाओं का क्रियान्वयन समय पर नहीं हुआ तो आप बचोगे नहीं।

मुख्यमंत्री ने सवाल दागा कि एक साल पानी की टंकी को बने हो गए, फिर पानी क्यों नहीं आ रहा? इंचार्ज कौन है, यहां पीएचई का? करते क्या हो आप? पानी क्यों नहीं आ रहा है गांव में? ये कोई बात होती है क्या, कलेक्टर क्या कर रहे हैं फिर? योजना कंपलीट है कि नहीं यहां की, अजीब बात है, व्यवस्था होने के बाद भी पानी नहीं दे रहे हैं लोगों को। देखता कौन है, जब योजना ही नहीं चल रही तो फिर ठेकेदार को पैसे क्यों दे रहे हो? उन्होंने फिर सवाल किया कि कब तक योजना कंप्लीट करके दोगे, बताओ मुझे? सीएम ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर ठीक होकर पानी मिल जाना चाहिए गांव वालों को।

गांव वालों की ओर मुखातिब होते हुए सीएम ने कहा कि यहां तहसीलदार और अधिकारी आएंगे शिविर लगाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT