सीएम शिवराज के सख्त निर्देश
सीएम शिवराज के सख्त निर्देश Social Media
मध्य प्रदेश

CM ने अफसरों को दी चेतावनी, कहा- प्रसारित व प्रकाशित किए गए समाचार को ध्यान से पढ़ें और कार्रवाई करें

Priyanka Yadav, Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। इन दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) एक्शन मोड में नजर आ रहे है। ऐसे में सीएम शिवराज ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अफसरों को चेतावनी दी है और सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि, प्रकाशित खबरों पर तुरंत एक्शन लें, वरना मैं एक्शन लूंगा।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अफसरों से सीएम ने कहा-

शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अफसरों से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब समय बदल गया है, हर बात जनता के बीच जाना चाहिए। विभाग के अफसर गंभीरता से लीजिए। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- यदि आपके विभाग की खबर छपी है तो तुरंत एक्शन लीजिए। यदि गलत हो रहा तो एक्शन लें, वरना मैं खुद एक्शन ले लूंगा।

CM चौहान ने सख्त निर्देश देते हुए कहा-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि, प्रसारित व प्रकाशित किए गए समाचार को ध्यान से पढ़ें और कार्रवाई करें, अगर कार्रवाई नहीं की गई तो मैं एक्शन ले लूंगा। कोई भी चीज अनदेखी नहीं होनी चाहिए। सख्त निर्देश देते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

गड़बड़ होने पर दोषी तत्काल होंगे दंडित :CM शिवराज

वहीं, इधर आज सीएम ने अपने निवास कार्यालय से प्रदेश की विकास गतिविधियों और जन कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में मंत्रियों तथा विधायकों से वर्चुअली संवाद किया। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, भ्रष्टाचार के प्रति राज्य शासन की जीरो टॉलरेंस की नीति है। भ्रष्टाचार के मामलों में त्वरित कार्रवाई की जा रही हैं। जहां गड़बड़ होगी वहां दोषियों को दंडित किया जाएगा। इस बैठक में बताया गया है कि महिला बाल विकास विभाग में 104 लोगों पर कार्रवाई की गई है और 26 को नौकरी से बाहर किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT