CM की अधिकारियों को चेतावनी
CM की अधिकारियों को चेतावनी Social Media
मध्य प्रदेश

कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस में CM की अधिकारियों को चेतावनी, मैं औचक निरीक्षण करूंगा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मंत्रालय से प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टर और कमिश्नर, आईजी-पुलिस अधीक्षक से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की है। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने पीएम आवास में गड़बड़ी को लेकर सीएम अधिकारियों को चेतावनी दी है, कहा कि मैं औचक निरीक्षण करूंगा।

पीएम आवास में पैसा खाने वाले अधिकारियों पर सख्त शिवराज

बता दें कि वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई कलेक्टर-कमिश्नर, आईजी-पुलिस अधीक्षक कांफ्रेंस में CM चौहान ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि मैं औचक निरीक्षण करूंगा, गड़बड़ी मिली को बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मुझे पता लगा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना में अधिकारियों ने लोगों से पैसे ले लिए, भ्रष्टाचार करने वालों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे।

हितग्राहियों के डेटा तैयार करें, डेटा में उनके नाम और नंबर हो। मैं कभी भी किसी से औचक फोन कर बात कर सकता हूं।
सीएम ने अधिकारियों को दिए निर्देश

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा

जनजातीय भाई-बहनों के लिए "राशन आपके द्वार" योजना शुरू की गई है। ताकि राशन उनके गांव में ही उन्हें मिल सके, सामुदायिक वन प्रबंधन के अधिकार, पैसा कानून की भावना के अनुरूप वनों का प्रबंधन, देवारण्य योजना समेत कई महत्वपूर्ण योजनाएं जनजातीय भाई-बहनों के कल्याण के लिए बनाई गई हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर-कमिश्नर वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के दौरान आगामी उपचुनावों तथा त्यौहारों में सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ रखने के निर्देश दिये। सीएम ने कहा कि, कोरोना की रोकथाम के लिए निर्देशों का पालन किया जाए। महिला अपराधों को रोकने के लिए अभी और संवेदनशील होने की जरूरत है। छेड़छाड़ के मामलों में सख्त कार्रवाई हो। वही सीएम शिवराज ने कहा कल से ही हर मंगलवार को जनसुनवाई प्रारंभ की जाएगी। सुबह 11 बजे से 12 बजे तक कलेक्टर, कमिश्नर सहित बाकी विभागों के अधिकारी भी जनता से मिलेंगे, शिकायतें सुनकर उनका निराकरण करेंगे

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT