दमोह घटना
दमोह घटना  Social Media
मध्य प्रदेश

दमोह घटना को लेकर सीएम यादव ने जांच के दिए निर्देश, कहा- दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • दमोह की घटना को लेकर सीएम मोहन यादव सख्त

  • सीएम बोले- दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

Damoh News: दमोह में उपद्रवियों ने कानून और व्यवस्था को बिगड़ने का प्रयास किया, जिसे पुलिस-प्रशासन ने समय पर संभाल लिया। इस घटना को लेकर आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जांच के निर्देश दिए हैं दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मध्यप्रदेश में शांति बनाए रखना सरकार की प्रमुख प्राथमिकता है।

सीएम मोहन यादव ने कहा कि, दमोह में घटित घटना को लेकर जिला कलेक्टर मयंक अग्रवाल द्वारा मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं। दमोह में 5 फरवरी, 2024 की रात असामाजिक तत्वों ने थाना कोतवाली का घेराव कर नारेबाजी की एवं कानून व शांति व्यवस्था को भंग करने का प्रयास किया था। मामले में मीना मसराम, अपर कलेक्टर एवं अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी, दमोह को मजिस्ट्रियल जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

दरअसल एक टेलर की दुकान से कपड़े सिलवाने को लेकर कुछ लोगों में विवाद हुआ। इसके बाद देर रात दो पक्ष आमने सामने आ गए। सैकड़ों हजारों लोग कोतवाली थाने के पास एकत्रित हो गए और कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने संबंधित इलाके में फ्लैग मार्च किया। भीड़ तुरंत ही तितर बितर हो गयी। अब इलाके में स्थिति नियंत्रण में है और पुलिस बल तैनात है। पुलिस प्रशासन का कहना- वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान की जा रही है और सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT