PM मोदी से CM यादव ने की मुलाकात
PM मोदी से CM यादव ने की मुलाकात Social Media
मध्य प्रदेश

PM मोदी से CM यादव ने की मुलाकात, मप्र के विकास-जनहित से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के संबंध में चर्चा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज नई दिल्ली में पीएम मोदी से मिले सीएम यादव

  • मुलाकात के दौरान विभिन्न विषयों पर हुई चर्चा

  • इसके पहले CM यादव ने गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की

CM Mohan Yadav in Delhi:  प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। सीएम के साथ दोनों डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा-राजेंद्र शुक्ला भी दिल्ली गए हैं। ऐसे में आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। सीएम यादव के साथ डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला भी मौजूद रहे।

बता दें, मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और दो उप मुख्यमंत्रियों के शपथ ग्रहण करने के बाद अब मंत्रिमंडल के गठन को लेकर चल रहीं अटकलों के बीच आज डॉ. यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। मुलाकात के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए इसके बारे में जानकारी दी। सीएम मोहन यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के दौरान मध्यप्रदेश के विकास और जनहित से जुड़ी विभिन्न योजनाओं के संबंध में चर्चा कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

सीएम यादव ने इसके पहले गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की:

इसके पहले सीएम यादव ने गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। इसके बारे में उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया,‘‘आज नई दिल्ली में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से भेंट कर उनसे मध्यप्रदेश के विकास व विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के संबंध में विस्तार से चर्चा करते हुए मार्गदर्शन प्राप्त किया।

कल से डॉ यादव दिल्ली के प्रवास पर हैं। इसके पहले कल रात उन्होंने दिल्ली में मध्यप्रदेश के सभी सांसदों को भोज दिया था। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT