सतना जिले में आयोजित कार्यक्रम
सतना जिले में आयोजित कार्यक्रम Social Media
मध्य प्रदेश

सतना जिले में आयोजित कार्यक्रम में सीएम यादव ने की सहभागिता, कई विकासकार्यों का किया लोकार्पण-शिलान्यास

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज सतना जिले में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम यादव

  • कार्यक्रम में CM ने विकास कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास कर क्षेत्रवासियों को सौगातें दीं

  • सीएम डॉ. मोहन यादव ने सतना में 51 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया

सतना, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सतना जिले के पटनाखुर्द में विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में सहभागिता कर विभिन्न विकासकार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया, इस अवसर पर राज्य मंत्री, सांसद, विधायक, महापौर, पूर्व मंत्री सहित अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि व नागरिक उपस्थित रहे।

CM ने विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास कर क्षेत्रवासियों को दीं सौगातें

"विकसित भारत संकल्प यात्रा" के अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास कर क्षेत्रवासियों को सौगातें दीं। मिली जानकारी के मुताबिक सीएम डॉ. मोहन यादव ने सतना में 51 करोड़ के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया। वही मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने हितग्राहियों को विभिन्न शासकीय योजनाओं के तहत हितलाभ और बेटियों को उपहार वितरित किए।

सपनों, संकल्पों और भरोसे की यात्रा बनी "विकसित भारत संकल्प यात्रा"
CM

सीएम ने ट्वीट कर लिखा- "हर वंचित को सम्मान, हर गरीब को उसका अधिकार, यही है भाजपा, यही है मोदी सरकार" सतना जिले को 51 करोड़ रुपए की लागत के 38 विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण कर नागरिकों को शुभकामनाएं दी और कहा- प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देशभर में चल रही विकसित भारत संकल्प यात्रा में मध्यप्रदेश भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश सरकार लगातार इस दिशा में काम कर रही है

आगे सीएम ने कहा कि, पूरे देश और दुनिया में यह समय बहुत अद्भुत लग रहा है, चित्रकूट, सतना और अयोध्या वालों के लिए यह समय ज्यादा ही खास है। हमें यह मौका यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मिला है। "महिला सशक्तिकरण की योजनाओं से बहनों के जीवन में बदलाव आया है। हमारी सरकार जनता के कल्याण के संकल्प को पूरा कर रही है" इसके बाद सीएम चित्रकूट के लिए रवाना हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT