पुलिसकर्मी की मौत पर सीएम ने दुःख जताया
पुलिसकर्मी की मौत पर सीएम ने दुःख जताया  Social Media
मध्य प्रदेश

पुलिसकर्मी को शहीद का दर्जा और उनके परिवार को श्रद्धा निधि के रूप में 1 करोड़ की राशि प्रदान की जाएगी: सीएम

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्य प्रदेश के सिवनी में पुलिसकर्मी की हत्या

  • पुलिसकर्मी की मौत पर सीएम ने दुःख जताया

  • CM यादव ने परिवार को दी 1 करोड़ श्रद्धा निधि

MP News: एमपी के सिवनी में बदमाश की गोली से गंभीर घायल हेड कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। पुलिसकर्मी की मौत पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुःख जताया और कहा - अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए अपने प्राण न्योछावर करने वाले सिवनी जिले के पुलिस के जांबाज प्रधान आरक्षक राकेश ठाकुर के बलिदान को नमन और परिजनों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

CM मोहन यादव ने परिवार को दी 1 करोड़ श्रद्धा निधि :

सीएम मोहन यादव ने कहा कि, पुलिसकर्मी को शहीद का दर्जा और राज्य सरकार द्वारा उनके परिवार को श्रद्धा निधि के रूप में 1 करोड़ रूपए की राशि प्रदान की जाएगी। साथ ही स्‍व. ठाकुर के परिवार के एक सदस्‍य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। मध्यप्रदेश सरकार शहीद के परिजनों के साथ खड़ी है।

किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा: CM

साथ ही सीएम ने कहा कि, इस घटना के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार एक अन्य आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। मध्यप्रदेश की जमीन पर अपराध और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

सिवनी में अपराधियों को पकड़ने गई थी पुलिस टीम :

ये घटना मध्यप्रदेश के सिवनी जिले की है यहां पुलिस टीम अपराधियों को पकड़ने गई थी इस दौरान जिले में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग हो गई। गोली हेड कॉन्स्टेबल को लगी। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें नागपुर रेफर किया गया, यहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT